राजस्थान

rajasthan

कोटा के रामगंजमंडी में कुएं में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Jan 1, 2021, 7:38 PM IST

कोटा के रामगंजमंडी में शुक्रवार को खेत में बने कुएं से एक युवक का शव बरामद हुआ. जिसके बाद इस घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुकेत की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं, मृतक के परिजनों ने हत्या की आंशका जताते हुए मामला दर्ज कराया है.

कोटा की ताजा हिंदी खबरें,State Community Health Center Suket
कोटा में कुएं में मिला शव

रामगंजमंडी (कोटा).कस्बे के समीप सर खाल के ऊपर खेत में बने कुएं में शुक्रवार को युवक का शव मिला. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने किसान के शव को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुकेत की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार सत्यनारायण (26) पुत्र बालाराम गुर्जर गुरुवार शाम 4 बजे अपने घर से डीजल का पीपा लेकर खेत के कुएं पर गया था. उसके बाद सुबह तक वह घर नहीं लौटा. सुबह जब छोटा भाई खेत पर पहुंचा तो उसने कुएं में लगे चढ़ाव पर खून देखा तो तुरन्त आसपास के लोगों और परिजनों को सूचित किया.

हादसे की आशंका के चलते जल्द ही कुएं पर परिजनों और ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी ऐसे में दो ग्रामीण कुएं में उतरे और युवक का शव होने की सूचना दी. ग्रामीणों ने शव को कुएं से बाहर निकाला.

पढ़ें-ACB ने RAS कृष्णा शुक्ला के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, दूसरे मामले में जेईएन और लाइनमैन पर भी FIR

हत्या की आशंका

शव को कुएं से निकाले जाने के बाद थानाधिकारी नारायण सिंह मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंचे. कुछ देर बाद रामगंजमण्डी डिप्टी भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना स्थल का मौका मुआयना कर पंचनामा तैयार करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. साथ ही पुलिस ने चोट के निशान देखकर हत्या की आशंका जताई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details