राजस्थान

rajasthan

कोटाः मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाने को लेकर परिजनों ने मोर्चरी में किया हंगामा

By

Published : Nov 18, 2019, 10:39 PM IST

कोटा में एक अज्ञात स्कूटी की टक्कर से युवक की मौत हो गई. युवक के शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाने के लिए परिजनों ने हंगामा कर दिया. जिसके बाद पुलिस की समझाइश के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए.

कोटा न्यूज, दादाबाड़ी थाना, kota accident, kota news

कोटा.जिले के दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में रविवार को अज्ञात स्कूटी ने एक राहगीर टक्कर मार दी. जिससे युवक घायल हो गया. उसे घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने जांच के दौरान युवक को मृत घोषित कर दिया. मृतक के शव को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में शिफ्ट कराया गया. जिसके बाद मोर्चरी के बाहर परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं करन की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया.

पोस्टमार्टम नहीं करवाने की मांग को लेकर परिजनों का हंगामा

दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में वक्फ नगर कच्ची बस्ती निवासी मृतक की मां हाफीजा बेगम ने बताया कि उनका बेटा सलीम घर की तरफ जा रहा था. तभी स्कूटी ने टक्कर मार दी. वहीं अस्पताल में डॅाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की मां का कहना है कि वे पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहते थे. जो हुआ, सो हुआ, बस बॉडी को उन्हें सौंप दी जाए. मृतक के भाई ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सलीम का पोस्टमार्टम नहीं करवाना था. फिर भी पुलिस चार बजे से गुमराह करती रही कि शव जल्दी ही सौंप दिया जाएगा और ऐसा कहते-कहते शाम हो गई. लेकिन शव नहीं सौंपा गया. जिसके बाद परिजन हंगामा करने लगे कि शव का पोस्टर्माटम नहीं करवाना है.

यह भी पढ़ें. प्राचार्य के नहीं मिलने पर कुर्सी पर ज्ञापन चस्पा करना चाहा, तो छात्रों और प्रोफेसर के बीच हुई तीखी नोक झोंक

वहीं हंगामा बढ़ता देख महावीर नगर थाना पुलिस और दादाबाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. दादाबाड़ी थानाधिकारी ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाने को लेकर परिजन अड़े हुए थे. इनसे समझाइश कर शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द किया गया. दादाबाड़ी थाना पुलिस ने एक्सीडेंट का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details