राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पारिवारिक वर्चस्वः पहले सास फिर ससुर और अब बहू ने किया सरपंच का पदभार ग्रहण

कोटा जिले की सांगोद पंचायत समिति से नवनिर्वाचित सरपंच मेघा गौतम ने गुरुवार को ग्राम पंचायत का पदभार ग्रहण किया. पदभार ग्रहण करने के बाद सरपंच मेघा गौतम ने कहा कि, सभी चुनावी वादों को पूरा किया जाएगा.

By

Published : Feb 7, 2020, 3:40 AM IST

kota news, rajasthan news, Newly elected head
सरपंच मेघा गौतम ने किया सरपंच का पदभार ग्रहण

सांगोद (कोटा). सांगोद पंचायत समिति की कमोलर ग्राम पंचायत से नवनिर्वाचित सरपंच मेघा गौतम ने ग्राम पंचायत का पदभार ग्रहण किया. लगातार सरपंच परिवार के लोगो ने यहां अपनी हैट्रिक लगाई है. पहले सास, फिर ससुर और अब बहू ने सरपंच पद का कार्यभार संभाला है.

सरपंच मेघा गौतम ने किया सरपंच का पदभार ग्रहण

समारोह से पूर्व नवनिर्वाचित सरपंच मेधा गौतम का गांव वासियों द्वारा कमोलर गांव में विजय जुलूस निकाला गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कोटा उत्तर के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल भी मौजूद रहे. विजय जुलूस का जगह-जगह लोगों ने पुष्प वर्षा और फूल मालाओं से स्वागत किया. विजय जुलूस कस्बे के प्रमुख मार्गों पर होते हुए ग्राम पंचायत भवन पहुंचा, समारोह में नवनिर्वाचित सरपंच द्वारा मुख्य अतिथि का स्वागत किया गया. जिसके बाद नवनिर्वाचित सरपंच और कोटा उत्तर के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने लोगों को संबोधित किया. इस दौरान बड़ी संख्या में पंचायत के लोग उपस्थित रहे.

पढ़ेंःजोधपुर: घूंघट में ग्रहण किया सरपंच का पदभार, सीएम गहलोत की पहल नहीं हो रही कारगार

नवनिर्वाचित सरपंच मेघा गौत्तम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, आपने जो विश्वास मुझ पर जताया है उस पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगी. साथ ही उन्होंने कहा कि, वोट देने वाले और नहीं देने वाले किसी भी व्यक्ति को विकास से वंचित नहीं रखा जाएगा. वहीं, पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने कहा कि, ग्राम पंचायत के हर व्यक्ति की मदद की जाएगी. पंचायत के विकास के लिए विधायक, मंत्री और दिल्ली तक जाकर के पैसे लाए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details