राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शराबी ने मामूली सी बात पर सास, पत्नी और साली को चाकू से मारकर किया घायल

कोटा में शराब के नशे में दामाद ने सास पर किया चाकू से हमला बीच बचाव में आई पत्नी और साली पर भी किया चाकू से हमला. जिसमें तीनों घायल हो गए. इसमें तीनो घायलों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इनका इलाज जारी है. वहीं मौके से दामाद फरार हो गया.

By

Published : Dec 23, 2019, 10:58 AM IST

kota news, Drunken man nabed, कोटा समाचार
शराब के नशे में सास, पत्नी और साली को चाकू मारकर किया घायल

कोटा. जिले के आरकेपुरम थाना क्षेत्र में गणेश नगर में दस बारह दिनों से ससुराल में रह रहे दामाद ने रविवार रात को शराब के नशे में सास और दामाद में झगड़ा होने पर दामाद ने सास पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. वहीं बीच बचाव में आई पत्नी और साली पर भी चाकू से हमला किया. तीनों घायलों को मेडिकल कालेज अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया. जहां इनका इलाज जारी है.

शराब के नशे में सास, पत्नी और साली को चाकू मारकर किया घायल

वहीं दामाद मौके से फरार हो गया. मेडिकल कॉलेज पुलिस ने आरकेपुरम थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू की और आरोपी की तलाश में जुटी गई.

यह भी पढ़ें- जोधपुर: भोपालगढ़ में मतदाता सूची नवीनीकरण के लिए विशेष शिविर का हुआ आयोजन

आरकेपुरम थानाधिकारी ने बताया कि लोकेश दस दिनों से ससुराल में रह रहा था. शराब के नशे में किसी बात को लेकर रविवार रात को उसकी ससुराल वालों से कहासुनी हो गई. इसके बाद उसने सास मधु, पत्नी पूजा और साली जिया पर धारधार हथियार से हमलाकर उन्हें घायल कर दिया.

इसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया. इधर लोकेश की पत्नी ने बताया कि पति आदतन शराबी है और आये दिन घर में झगड़ा करता रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details