राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 8, 2021, 9:38 AM IST

ETV Bharat / state

कोटा बैराज में कूदे युवक का 8 दिन बाद गोताखोरों ने निकाला शव

कोटा में पिछले दिनों युवती को बचाने के लिए कूदे युवक का शव ठेगड़ा के पास दाई मुख्य नहर में बने पुराने पंप हाउस के पास मिला. जिसको नगर निगम की गोताखोर टीम ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला और पुलिस को सुपुर्द किया.

कोटा न्यूज, Rajasthan latest news
कोटा बैराज में कूदे युवक का शव रेस्क्यू

कोटा. कोटा बैराज की दाईं मुख्य नहर में नगर निगम गोताखोर टीम ने 8 दिन पुराना युवक का शव निकाला है. जिसे पुलिस और परिजनों को सुपुर्द किया है. मृतक युवक की पहचान शहर के पटरी पार स्थित कालातालाब के रहने वाले गुल मोहम्मद के रूप में हुई है.

कोटा बैराज में कूदे युवक का शव रेस्क्यू

बता दें कि पिछले रविवार को दाई मुख्य नहर में बने स्टील ब्रिज से एक युवती को बचाने के लिए युवक गुल मोहम्मद नहर में कूद था. तब से नगर निगम की गोताखोर ओर एसडीआरएफ की टीम युवक गुल मोहम्मद की तलाश में दाईं मुख्य नहर में सर्च ऑपरेशन चला रखा था. इस ऑपरेशन में टीम ने मिलकर करीब 60 किलोमीटर दूर पलायथा ब्रांच तक मृतक युवक की तलाश की. जब नहर में कहीं भी युवक नहीं मिला तो तलाशी अभियान को बंद किया गया.

वहीं थेकड़ा इलाके में दाई मुख्य नहर में बंद पड़े जेके उद्योग के पुराने पंप हाउस के पास जालियों में मृतक गुल मोहम्मद का शव लोगों को नजर आया. लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर शव मिलने की सूचना दी. इसके बाद उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गुल मोहम्मद के परिजनों को मौके पर बुलाया गया. मृतक के शव की पहचान करवाई गई. परिजनों ने मृतक युवक के शव की पहचान 25 वर्षीय गुल मोहम्मद के रूप में की.

यह भी पढ़ें.चित्तौड़गढ़ पुलिस ने नाबालिग को कर्नाटक से किया रेस्क्यू, आरोपी गिरफ्तार

गोताखोर चंगेज खान के मुताबिक शव 8 दिन पुराना हो जाने के कारण गल चुका है. वहीं मछलियों की ओर से उसे कई जगह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया था. शव को नहर से बाहर निकालने के बाद गोताखोर टीम ने उद्योग नगर थाना पुलिस और मृतक युवक के परिजनों को शव सुपुर्द किया. गुल मोहम्मद के शव को देखकर परिजनों की हालत खराब है. पूरा परिवार सदमे में डूबा हुआ है. गुल मोहम्मद की मौत से परिवार शोक पर डूबा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details