राजस्थान

rajasthan

Corona: कोटा के इटावा में 11 और सुल्तानपुर में एक ही परिवार के 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव

By

Published : Jul 25, 2020, 9:46 PM IST

कोटा के इटावा में शनिवार को कोरोना के 11 नए मामले सामने आए. वहीं, सुल्तानपुरा कस्बे में एक ही परिवार के 8 लोग सहित कुल 9 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिले में अबतक कुल 1305 मामले सामने आ चुके हैं.

Corona virus case in Etawah,  Kota corona update
इटावा में कोरोना

इटावा (कोटा). जिले के इटावा नगर में कोरोना का संक्रमण अब तेजी से फैल रहा है. इटावा नगर में शनिवार को कोरोना के 11 नए मामले सामने आए. जिले में अबतक कोरोना के कुल 1305 मामले सामने आ चुके हैं.

इटावा में कोरोना

इटावा एसडीएम रामावतार बरनाला ने बताया कि 49 वर्षीय पुलिसकर्मी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उक्त क्षेत्र को कोरोना का केंद्र बिंदु मानते हुए जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित कर दिया था. उन्होंने बताया कि कोटा से आई मेडिकल टीम की ओर से 100 लोगों के सैंपल लिए गए थे, जिनमें 11लोगो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

पढ़ें-Corona: कोटा में रिकॉर्ड 123 केस आए सामने, कुल आंकड़ा 1305

बरनाला ने बताया कि सुल्तानपुर कस्बे में लिए गए सैंपलों में एक ही परिवार के 8 लोग सहित कुल 9 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, जिसके बाद सुल्तानपुर कस्बे में भी हड़कंप मचा हुआ है. उन्होंने बताया कि इटावा थाना परिसर में लिए गए सैंपल में से 2 महिला सहित 11 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. वहीं, इटावा थाने में कार्यरत जवानों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इटावा नगर में हड़कंप का माहौल है.

बता दें कि इटावा निवासी एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोटा में कोरोना पॉजिटिव आने के दूसरे दिन ही इटावा थाने के एक एएसआई की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद कोटा से मेडिकल टीम ने पहुंचकर थाने के बाहर लोगों के सैंपल लिए थे, जिनमें शनिवार को 11 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

राजस्थान में कोरोना का कुल आंकड़ा

प्रदेश में शनिवार सुबह 557 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. वहीं 6 लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 34,735 पर पहुंच गया है. वहीं अब तक 608 लोगों की मौत इस बीमारी से हो चुकी है. बता दें कि प्रदेश में शनिवार को सबसे ज्यादा 313 नए पॉजिटिव अकेले अलवर में और उसके बाद कोटा में 123 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details