राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ओम बिरला को लोकसभा स्पीकर बनाने पर कांग्रेस नेताओं ने दी बधाई

कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला को लोकसभा स्पीकर बनाए जाने पर कोटा के कांग्रेस जनप्रतिनिधियों ने बधाई दी है. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि यह गौरव की बात है कि ओम बिरला को लोकसभा स्पीकर बनाया गया है...

By

Published : Jun 18, 2019, 9:25 PM IST

ओम बिरला के लोकसभा स्पीकर बनाने पर कांग्रेस नेताओं ने दी बधाई

कोटा.सांसद ओम बिरला को लोकसभा स्पीकर बनाने पर कोटा के कांग्रेस के जन प्रतिनिधियों ने भी बधाई दी है. वहीं, जनप्रतिनिधियों ने कहा कि ओम बिरला मर्यादाएं, परम्पराएं एवं नियमों का संरक्षण करते हुए निष्पक्ष व्यवहार करेंगे.

ओम बिरला के लोकसभा स्पीकर बनाने पर कांग्रेस नेताओं ने दी बधाई
शहर कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी ने सांसद को बधाई देते हुए कहा कि कोटा ओर राजस्थान के लिए बहुत ही गौरव की बात है कि ओम बिरला को भारत की संसद का स्पीकर बनाया गया है. कोटा में तो क्या राजस्थान में भी आज तक इस पद पर किसी को नही बनाया गया है. कांग्रेस नेता शिवकांत नंदवाना ने ओम बिरला ने कहा कि कोटा की जनता की अपेक्षाएं बढ़ती है.
कांग्रेस नेताओं का कहना है कि हम यह अपेक्षाएं करते हैं कि ओम बिरला कोटा के लिए बहुत कुछ करेंगे. कोटा में एयरपोर्ट जैसी कई समस्याएं है, इनको हल करने की कोशिश करेंगे. इसी प्रकार पंकज मेहता ने कहा कि उम्मीद है कि लोकसभा अध्यक्ष के नाते वो मर्यादाएं, परम्पराए एवं नियमो का संरक्षण करते हुए निष्पक्ष व्यवहार करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details