राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 14, 2023, 12:11 PM IST

ETV Bharat / state

स्लीपर कोच बस और ट्रक के बीच भिड़ंत, बड़ा हादसा टला

कोटा में एक ट्रक को बस ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ, लेकिन वाहनों को नुकसान पहुंचा है. पुलिस ने दोनों वाहनों को थाने में खड़ा करवाया है.

bus and truck Collision in kota
कोटा में बस और ट्रक की टक्कर

कोटा.शहर के अग्रसेन चौराहे पर गुरुवार तड़के एक स्लीपर कोच बस और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. गनीमत ये रही कि दुर्घटना में बस नहीं पलटी और कोई घायल नहीं हुआ. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बस और ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

नयापुरा थाने के एएसआई धनराज मीणा ने बताया कि इंदौर से कोटा होते हुए जयपुर जा रही एक स्लीपर कोच बस और अलवर से झालावाड़ की तरफ जा रहा एक ट्रक के बीच यह टक्कर हुई है. दरअसल, ट्रक अग्रसेन सर्किल को क्रॉस कर रहा था. इस दौरान उम्मेद क्लब की तरफ से आ रही बस ने उसे बीच के हिस्से में टक्कर मार दी. इसके बाद वाहन रेलिंग को तोड़ते हुए डिवाइडर पर चढ़ गए, जिसके चलते बस के आगे के कांच टूट गए, साथ ही ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया. दुर्घटना के समय अधिकांश यात्री सो रहे थे. वाहनों की गति भी कम होने के चलते बड़ा हादसा टल गया. कुछ ही यात्रियों को हल्की-फुल्की चोटें आई है. इसके बाद सभी सवारियां कोटा ही उतर गई.

पढ़ें :Accident in Kota : NH 27 पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, बारां निवासी युवक की मौत, तीन गंभीर घायल

अलसुबह हुई दुर्घटना : एएसआई धनराज मीणा का कहना है कि घटना सुबह 4:30 बजे के आसपास हुई थी. दुर्घटना में कोई घायल नहीं हुआ. रास्ते को भी क्लियर कराया जाना था. इसलिए दोनों वाहनों को थाने पर लाकर खड़ा करवाया गया है. वाहन चालकों ने अभी किसी भी तरह की कोई रिपोर्ट नहीं दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details