राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 13, 2019, 1:26 PM IST

ETV Bharat / state

कोटा: एक और कोचिंग छात्र ने लगाया फांसी का फंदा.....5 दिन में दूसरी मौत से शिक्षा नगरी में हड़कंप

कोटा में 17 वर्षीय छात्र वेलन ने सुसाइड कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया. वहीं मृतक छात्र के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां परिजनों के पहुंचने के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

कोचिंग छात्र ने लगाया फांसी का फंदा

कोटा.जिले में करीब 5 दिन पहले ही बिहार के एक छात्र ने सुसाइड किया कर लिया था. वहीं एक और छात्र ने सुसाइड कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया. सूचना मिलने पर जवाहर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद मृतक छात्र के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां परिजनों के पहुंचने के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

कोचिंग छात्र ने लगाया फांसी का फंदा

वहीं जवाहर नगर थाना पुलिस के एएसआई ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि इंदिरा विहार के एक हॉस्टल में रहने वाला छात्र वेलन अपने कमरे में बंद है और सुबह से बाहर नहीं निकला. जिसके बाद पुलिस ने जब गेट तोड़ कर देखा तो छात्र अपने कमरे की अलमारी से फांसी लगाकर लटका हुआ था.

जिसे एमबीएस अस्पताल में भिजवाया गया जहां उसे जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. आपको बता दें कि मृतक छात्र वेलन कोटा में मेडिकल की तैयारी कर रहा था. 17 वर्षीय वेलन तमिलनाडु के सेलम इलाके का रहने वाला था जो 3 महीने पहले ही कोटा में रहने के लिए आया था. फिलहाल पुलिस छात्र के कमरे की तलाशी के साथ मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details