राजस्थान

rajasthan

Pathaan Show in Kota: कोटा में हंगामे की भेंट चढ़ी फिल्म पठान, सिनेमाघर में तोड़फोड़, कैंटीन में लूट

By

Published : Jan 27, 2023, 8:44 AM IST

Updated : Jan 27, 2023, 9:04 AM IST

कोटा में गुरुवार को एक सिनेमाघर में पठान मूवी के दौरान जमकर हंगामा हुआ. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Cinema hall vandalized in Kota
Cinema hall vandalized in Kota

कोटा में हंगामे की भेंट चढ़ा फिल्म पठान

कोटा.पूरे देश भर में पठान मूवी का विरोध लंबे समय से चल रहा है. अब पठान मूवी रिलीज हो गई है और सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जा रही है. इसके बाद भी प्रदर्शनकारी पहुंच रहे हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि, गुरुवार को कोटा में अलग तरह का हंगामा पठान मूवी को लेकर देखने को मिला. सिनेमाघर में दर्शकों ने जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ भी की. साथ ही कुछ दर्शन कैंटीन में लूटपाट करने लग गए. सिनेमाघर का स्टाफ और कैंटीन का स्टाफ लोगों के विरोध को देखते हुए मौके से रफूचक्कर हो गया. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामे को शांत करवाया. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, भीमगंजमंडी थाने में स्टेशन रोड पर स्थित नटराज एडलैब्ज में पठान मूवी प्रदर्शित की जा रही है. गुरुवार को सिनेमाघर फुल रहा. इसी बीच दर्शकों की संख्या से ज्यादा टिकट सिनेमाघर में वितरित कर दिए गए. इसको लेकर जमकर हंगामा हुआ. गुरुवार को जब लोग फिल्म देखने के लिए थिएटर में पहुंचे तो उन्हें जगह नहीं मिली. इस दौरान काफी देर तक हंगामा चलता रहा और महज 10 मिनट ही फिल्म चल पाई. क्योंकि जिन लोगों को सीट नहीं मिली उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया था. दर्शकों के आक्रोश को देखते हुए सिनेमाघर का स्टाफ और कैंटीन का स्टाफ भी इधर-उधर हो गया. प्रदर्शन बढ़ता देख घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

इसे भी पढ़ें- Republic Day 2023 : 'पठान' ने फैंस से पूछा- देश के लिए क्या कर सकते हो...

सूचना पर भीमगंज मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामे को शांत करवाया. इसके बाद जिन लोगों को सीट नहीं मिली थी, उनके टिकट का पैसा सिनेमाघर संचालक ने वापस किया तब जाकर मामला शांत हुआ. हालांकि, इस दौरान दर्शक कैंटीन में पहुंच गए और वहां पर स्टाफ नहीं होने के चलते लूटपाट करते हुए कैंटीन से खाने-पीने के सामानों को लूट ले गए. परिवार और महिलाओं के साथ फिल्म देखने पहुंचे लोग इस दौरान हंगामे के चलते सहम गए. इस मामले पर एसएचओ जितेंद्र सिंह शेखावत का कहना है कि हंगामे की सूचना पर टीम को भेज दिया था और मामले को शांत करवाया गया.

Last Updated : Jan 27, 2023, 9:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details