राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा: केमिकल से भरा ट्रक बिजली के पोल से टकराया, लगी आग

कोटा जिले के मोडक थाना क्षेत्र स्थित कमलपुरा गांव पास नेशनल हाईवे 52 पर केमिकल से भरा ट्रक बिजली के पोल से टकरा गया. जिसके बाद ट्रांसफार्मर से चिंगारी निकलने के कारण ट्रक में आग लग गई. इस हादसे के बाद करीब दो घंटे तक यातायात को बंद किया गया.

By

Published : Oct 19, 2020, 4:21 AM IST

कोटा न्यूज, Kota Road Accident, Chemical fire truck caught fire
केमिकल भरे ट्रक में लगी आग

रामगंजमंडी (कोटा).जिले के मोडक थाना क्षेत्र के कमलपुरा गांव के पास नेशनल हाईवे 52 पर रविवार रात के हादसा हो गया. हाईवे पर एक केमिकल से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गया. जिसके बाद ट्रांसफार्मर से उठी चिंगारियों से ट्रक में आग लग गई. ड्राइवर ने गेट को तोड़ ट्रक से कूदकर अपनी जान बचा ली. थोड़ी देर में ही ट्रक जल कर खाक हो गया.

सूचना पर मोडक थाना अधिकारी भारत सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे. ट्रक केमिकल से भरा होने के कारण दोनों तरफ का ट्रैफिक रुकवाया गया. जानकारी के अनुसार ट्रक केमिकल से भरकर हैदराबाद से दिल्ली की ओर जा रहा था. अचानक नेशनल हाइवे 52 कमलपुरा ढाबे के समीप बिजली के एक पोल के जा टकराया. बिजली का पोल ट्रांसफार्मर पर गिरा और ट्रांसफार्मर से निकली चिंगारी से केमिकल के ट्रक में आग लग गई. घटना होने के डेढ़ घंटे बाद फायर बिग्रेड की गाड़ी आग बुझाने पहुंची तब तक ट्रक तो जलकर खाक हो गया, था लेकिन आग की लपटें लंबी निकलती रही.

ये पढे़ं:लोकसभा अध्यक्ष के घर निकला 5 फीट लंबा कोबरा, मचा हड़कंप

वहीं इस हादसे के बाद एनएच पर कोटा झालावाड़ को दोनों तरफ से यातायात रुकवाया गया. तकरीबन 2 घण्टे तक नेशनल हाइवे जाम रहा. दोनों तरफ सड़कों पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई. ट्रक में लगी आग को देखने आसपास के ग्रामीण उमड़ पड़े. सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण सड़क पर नजर आए. पुलिस ने ड्राइवर को अपनी कस्टडी में लिया और थाने ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details