राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 4, 2020, 9:51 AM IST

ETV Bharat / state

कोटाः Lockdown को लेकर सख्त प्रशासन, इटावा की सीमाएं की सीज

देश-प्रदेश में कोरोना महामारी को लेकर चल रहे लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए अब इटावा में प्रशासन सख्ती दिखाने लगा है. जिसके चलते इटावा नगर की सभी सीमाएं की सीज कर दिया गया है. साथ ही एक ही मार्ग से वाहनों का नगर प्रवेश रखा गया है. जहां पुलिस की ओर से वाहनों की चेकिंग की जा रही हैं.

इटावा में लॉकडाउन,  boundaries of Etawah,  कोटा में कोरोना वायरस,  इटावा नगर सीमाएं सीज,  kota news,  rajasthan news,  corona virus news,  कोटा में लॉकडाउन
इटावा नगर की सीमाएं की सीज

इटावा (कोटा). शहर में लॉकडाउन को सफल बनाने की कवायद में पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है. जिसके चलते इटावा की प्रवेश सीमाएं सीज करते हुए बेरिकेट्स लगाए गए है और इन स्थानों पर पुलिस बल तैनात किया गया हैं.

इटावा में प्रशासन ने सीमाएं की सीज

इटावा डीएसपी सुरेंद्र शर्मा और एसएचओ मुकेश मीणा के अनुसार इटावा में लोगों की अनचाही आवाजाही रोकने और लॉकडाउन की पालना करवाने को लेकर नगर में बेरिकेट्स लगाए गए हैं. साथ ही एक ही मार्ग से वाहनों का नगर प्रवेश रखा गया है. जहां पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही है, ताकि कोई भी अनजान व्यक्ति नगर में प्रवेश ना कर सके.

पढ़ेंःLockdown में भी जमानत और रिवीजन पर होगी सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने HC के आदेश पर लगाई रोक

इटावा एसडीएम रामावतार बरनाला के अनुसार सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक इटावा नगर के बाजार खोले जा रहे है. जिससे लोगों को खाद्य सामग्री मिल सके. वहीं खाद्य सामग्री खरीदने के दौरान भी लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाकर रखने की अपील की है.

इटावा एसएचओ मुकेश मीणा ने बताया कि किसी भी व्यक्ति ने नगर प्रवेश को लेकर सख्ती से निगाह रखी जा रही है. जिससे कोई भी संदिग्ध व्यक्ति इटावा नगर में प्रवेश ना कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details