राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

तिवाड़ी अगर ब्राह्मण नहीं होते तो भाजपा से नहीं निकाले जाते : कांग्रेस प्रत्याशी मीणा

लोकसभा सीट कोटा से कांग्रेस के प्रत्याशी राम नारायण मीणा बुधवार संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने अपने लिए लोगों से समर्थन मांगा. साथ ही भाजपा पर निशाना साधा और गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी जातिवाद की राजनीति करती है.

By

Published : Apr 3, 2019, 6:00 PM IST

कांग्रेस प्रत्याशी मीणा

कोटा.लोकसभा सीट कोटा से कांग्रेस के प्रत्याशी राम नारायण मीणा बुधवार संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने अपने लिए लोगों से समर्थन मांगा. साथ ही भाजपा पर निशाना साधा और गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी जातिवाद की राजनीति करती है. मीणा ने कहा कि अगर घनश्याम तिवाड़ी ब्राह्मण नहीं होते तो उन्हें भाजपा से निकाला नहीं जाता. वहीं, संसदीय क्षेत्र कोटा-बूंदी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कोटा-बूंदी एक ही सिक्के के दो पहलु नहीं बल्की एक ही पहलु हैं. कोटा हमारा शिर है.

भाजपा जातिवात की राजनीति करती है

साथ ही कांग्रेस में गुटबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि कहीं कोई गुजबाजी नहीं है. हम सभी एक होकर चुनाव लड़ रहे हैं. मैं कांग्रेस का एक कार्यकर्ता रहा हूं जो अपनों के बीच में पला बढ़ा हूं. साथ ही वरिष्ठता के आधार पर पार्टी ने हमें टिकट दिया है.

इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिरला ने कोटा की जनता से पिछली बार झूठे वादे किए थे और उन्हें पूरा नहीं किया. बिरला ने कोटा की जनता से कहा था कि घर-घर में गैस कनेक्शन दिए जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

वहीं, भाजपा पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा जातिवाद के आधार पर राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि स्वर्णिम चतुर्भुज बनाने वाले अटल बिहारी वाजपेई का नाम भी भाजपा ने स्वर्णिम योजना के साथ नहीं जोड़ा. इस दौरान कोटा शहर जिला कांग्रेस कमेटी में कोटा दक्षिण ब्लॉक ए की मीटिंग में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव पंकज मेहता, जिला अध्यक्ष रविंद्र त्यागी, प्रदेश प्रवक्ता अनूप ठाकुर और पंडित पूर्व जिलाध्यक्ष गोविंद शर्मा मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details