राजस्थान

rajasthan

इटावा में बाइक सवार पर कुल्हाड़ी से हमलाकर की हत्या, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

By

Published : Jan 15, 2021, 2:21 AM IST

इटावा के सिमलिया थाना क्षेत्र में बाइक सवार पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या का मामला सामने आया है. इसकी सूचना पर पुहंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है. वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है.

bike rider killed in itawa, itawa police
इटावा में बाइक सवार पर कुल्हाड़ी से हमलाकर की हत्या

इटावा (कोटा).सिमलिया थाना क्षेत्र में एक हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बाइक पर सवार होकर कोटा से आ रहे बाइक सवार व्यक्तियों पर भवरा गांव के पास बाइक को रोककर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है. इसकी सूचना के बाद सिमलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कोटा एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

सिमलिया थाना पुलिस अधिकारी राजेन्द्र मीणा ने बताया कि दरबीजी गांव निवासी संदीप बेरवा कोटा से बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था, तभी भवरा में बाइक को रोककर धर्मेंद्र, और गोविंद मेघवाल ने कुल्हाड़ी से वारकर बाइक सवार संदीप की हत्या कर दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए कोटा ग्रामीण एसपी शरद चौधरी एएसपी पारस जैन के निर्देशन में टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें-भरतपुर शराब दुखांतिका मामला: 3 पुलिसकर्मी और जिला आबकारी अधिकारी समेत 13 कर्मचारी निलंबित, संभागीय आयुक्त करेंगे जांच

वहीं आज सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. सिमलिया थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. मृतक का शव कोटा एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details