राजस्थान

rajasthan

कोटा : इटावा थाने का ASI और सुल्तानपुर पंचायत की सहायिका कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

By

Published : Jul 23, 2020, 2:24 PM IST

देश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, कोटा के इटावा में भी गुरुवार को कोरोना से ग्रसित एक ASI की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. जिसके बाद ASI को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, उक्त क्षेत्र को केंद्र बिंदु मानते हुए जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित कर दिया गया है.

rajasthan news, कोटा न्यूज
इटावा थाने का ASI निकला कोरोना पॉजिटिव

इटावा (कोटा). जिले के इटावा नगर में अब कोरोना ने पूर्ण रूप से दस्तक दे दी है. जिसकी बानगी गुरुवार को आई कोरोना रिपोर्ट के बाद देखने को मिली. यहां कोरोना मीटर ने अपने पांव इटावा थाने तक फैला दिए हैं और इटावा थाने में कार्यरत 49 वर्षीय ASI की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने इटावा में कोरोना महामारी का पूर्ण प्रवेश मानते हुए एतिहात बरतते हुए थाने के मुख्य द्वार को बंद कर दिया है और उक्त ASI को बेस एम्बुलेंस की मदद से कोटा भेजा गया है. इटावा एसएचओ मुकेश मीणा ने अपने थाने के स्टाफ से सावधानियां बरतने की अपील की है.

एसडीएम रामावतार बरनाला ने बताया कि 49 वर्षीय पुलिस कर्मी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उक्त क्षेत्र को कोरोना का केंद्र बिंदु मानते हुए जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित कर दिया है. उक्त क्षेत्र के सभी निवासियों से घरो में रहने की अपील की है.

पढ़ें-कोटा : इटावा में कोरोना का एक और नया मामला, इलाके में जीरो मोबिलिटी घोषित

बता दें कि उक्त पॉजिटिव ASI पिछले दिनों एक आरोपी की तलाश में महाराष्ट गए थे जिसके बाद जब मंगलवार को इटावा न्यायालय परिसर में कोटा की मेडिकल टीम कोरोना के सेम्पल लेने आई थी उस दौरान इन्होंने खुद से अपना सैंपल दिया था. जिसके बाद गुरुवार को उक्त ASI की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं, सुल्तानपुर कस्बे की ग्राम पंचायत की पंचायत सहायिका की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. जिसके बाद सुल्तानपुर कस्बे में भी हड़कंप मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details