राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Arun Singh In Kota: Poster War पर दिया मंत्र, बोले- पोस्टर में दिख रहे मुखौटों से न लगायें CM के कयास

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह (National General Secretary Arun Singh) ने कोटा में चिंतन बैठक को संबोधित किया. जिसमें संगठन (BJP Party Sanghthan) को एकजुट रहने की सलाह दी है. साथ ही सूबे में गाहे बगाहे पोस्टर वॉर (Poster War In BJP) को लेकर ठनती रार पर भी राय जाहिर की. कहा कि अभी से मुख्यमंत्री के चेहरे पर कोई चर्चा न हो तो अच्छा हो.

By

Published : Nov 20, 2021, 1:24 PM IST

Arun Singh In Kota
Poster War पर दिया मंत्र

कोटा: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महामंत्री (National General Secretary) और राजस्थान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह (State In charge Arun Singh) तीन दिवसीय हाड़ौती (Hadoti) के दौरे पर हैं. आज उन्होंने कोटा में आयोजित चिंतन बैठक का उद्घाटन किया. इसके बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को संबोधित भी किया.

करीब 1 घंटे से ज्यादा चले संबोधन में उन्होंने केवल संगठन को सर्वोपरि बताते हुए नेताओं को कार्य करने के निर्देश दिए. राजस्थान (Rajasthan) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में मुख्यमंत्री के चेहरे (CM Face Of BJP) को लेकर चल रही रस्साकशी पर भी उन्होंने कहा कि अभी कोई चेहरा नहीं है.

पढ़ें-Cabinet reorganization in Rajasthan: 21 नवंबर को मंत्रिमंडल पुनर्गठन!

UP के बहाने सिखाया सबक

उत्तर प्रदेश का उदाहरण देते हुए बताया कि वहां पर पोस्टर में 4 चेहरे लगाए गए थे, लेकिन मुख्यमंत्री कोई दूसरा ही बन गया. ऐसा ही राजस्थान में भी होगा. जरूरी नहीं है कि जो पोस्टर में दिखे वो ही मुख्यमंत्री बने.

मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि कृषि कानूनों (3 Farm Laws) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) का उदार हृदय था इसलिए उन्होंने तीनों कृषि कानून वापस ले लिए हैं. PM सबको साथ लेकर चलने की सोच रखते हैं, इसलिए यह कानून वापस लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्णय का हम अभिनंदन करते हैं.

दुष्यंत सिंह ने किया रिसीव

इस बैठक में विधायक संदीप शर्मा, कल्पना देवी, मदन दिलावर, कोटा संगठन प्रभारी जितेंद्र गोठवाल, पूर्व सांसद इज्यराज सिंह, पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत, प्रहलाद गुंजल व जिला अध्यक्ष कृष्णकुमार सोनी रामबाबू सहित करीब 30 से ज्यादा नेता शामिल थे. अरुण सिंह उद्घाटन सत्र के बाद ही बारां के लिए चले गए. उनको लेने के लिए सांसद झालावाड़ दुष्यंत सिंह भी कोटा पहुंचे थे. अरुण सिंह के साथ विधायक संदीप शर्मा, मदन दिलावर और सांसद दुष्यंत सिंह बारां गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details