राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 4, 2020, 6:45 PM IST

ETV Bharat / state

कोटा: लोडिंग वाहन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, बेटे के लिए गए थे लड़की देखने

कोटा के मोड़क थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई और एक घायल हो गया है. पुलिस ने शव को मोड़क राजकीय स्वास्थ्य केंद्र मोर्चरी में रखवाया है और घायल का इलाज जारी है.

कोटा में सड़क हादसा,  kota news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  रामगंजमंडी में एक्सीडेंट,  accident in kota
बुजुर्ग की मौत

रामगंजमंडी (कोटा).जिले के रामगंजमंडी उपखण्ड क्षेत्र के मोड़क थाना क्षेत्र के सीमेंट फैक्ट्री के सामने एक दर्दनाक हादसा होने से बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल हो गया है. सूचना पर मोड़क थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोड़क राजकीय स्वास्थ्य केंद्र मोर्चरी में पहुंचाया गया. वहीं घायल का इलाज कराया जा रहा है.

मोड़क थाना सहायक उपनिरीक्षक कैलाश चंद ने बताया कि सूचना मिली थी लोडिंग वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई है और बाइक चालक घायल हो गया. मृतक मदनलाल पिता शंकरलाल उम्र 73 साल निवासी हनुवत खेडा रामगंजमंडी का बताया गया है.

सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत

पढ़ेंःमुकुंदरा में बाघिन की मौत के दूसरे दिन भी नहीं मिला शावक

घायल सीताराम के पर्चा बयान में बताया गया कि मेरे भतीजे के लिए लड़की देखने बाइक से बड़े भाई के साथ फाणदा गांव गए थे. वहां से लौटते समय मंगलम सीमेंट फैक्ट्री के सामने लोडिंग वाहन ने लापरवाही दिखाते हुए मेरे बड़े भाई मदनलाल को कुचल दिया और वो घायल हो गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है और लोडिंग वाहन को जप्त कर लिया है. वहीं मृतक के छोटे भाई की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई जारी की.

बता दें कि मंगलम सीमेंट फैक्ट्री के सामने हमेशा रोड की साइडों में लोडिंग वाहनों की कतारें लगी रहती है. जिससे पहले भी कई लोग ऐसी दुर्घटनाओं के शिकार हुए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details