राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मास्क नहीं पहनने वालों की अब खैर नहीं, प्रशासन ने 15 लोगों पर लगाया 3000 का जुर्माना

प्रदेश में कोरोना के मरीज दिनों-दिन बढ़ते ही जा रहा है. ऐसे में प्रशासन लगातार लोगों को सरकार द्वारा जारी की गई एडवायजरी की पालना करने की अपील कर रही है. वहीं सांगोद में गुरुवार को प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए बिना मास्क पहने लोगों पर जुर्माना लगाया है.

By

Published : Jul 23, 2020, 7:24 PM IST

Fines imposed on wearing no masks, बिना मास्क वालों पर लगा जुर्माना
बिना मास्क वालों पर लगा जुर्माना

सांगोद (कोटा). कोरोना संक्रमण प्रदेश में तेजी से फैल रहा है. ऐसे में प्रशासन लगातार लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक कर रही है. इस कड़ी में सांगोद में गुरुवार को प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए बिना मास्क पहने 15 लोगों पर जुर्माना लगाया है.

उपखंड अधिकारी के निर्देशन में कार्यवाहक नायब तहसीलदार सुरेन्द्र शर्मा और प्रेम नारायण द्वारा बिना मास्क पहने व्यक्तियों पर जुर्माना वसूलने हेतु निर्देश दिए गए है. वहीं इस जारी निर्देश के तहत अवेहलना करने पर कुल 3000 रुपये की राशि का जुर्माना लगाकर 15 लोगों को दण्डित किया गया.

साथ ही इस दौरान प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि क्षेत्र में हर व्यक्ति बिना मास्क पहने बाहर ना निकलें, राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन और समय-समय पर जारी एडवाइजरी का पालना करें, अन्यथा कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

पढ़ेंःभरतपुर अस्पताल में शव को स्ट्रेचर तक नसीब नहीं, बाप की लाश कंधे पर रखकर तीसरी मंजिल से नीचे आया बेटा, Video Viral

बता दें कि इस आदेश के तहत अब तक उपखण्ड प्रशासन कनवास की ओर से कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु जारी निर्देशों की अवहेलना करने पर 119 व्यक्तियों पर जुर्माना लगाया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details