राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ अस्पताल में प्रसव करवाने गई महिला निकली कोरोना पॉजिटिव...

By

Published : Jul 31, 2020, 7:40 PM IST

कोरोना ने फिर रामगंजमंडी में दस्तक दे दी है. झालावाड़ अस्पताल प्रसव करवाने गई महिला जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव निकली है. जिसके बाद मरीज के संपर्क में आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग का काम शुरू कर दिया गया है.

kota news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  झालावाड़ में कोरोना पॉजिटिव,  कोटा में कोरोना,  रामगंजमंडी में कोरोना पॉजिटिव
कोरोना ने दी फिर दस्तक

रामगंजमंडी (कोटा).जिले के रामगंजमंडी उपखण्ड क्षेत्र में फिर एक महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. उपखण्ड में ज्यादातर कोरोना पॉजिटिव मरीज झालावाड़ हॉस्पिटल में इलाज के दौरान आए है. वहीं गुरुवार को फिर कोरोना झालावाड़ के रास्ते रामगंजमंडी में आ गया है.

महिला निकली कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि लखारिया गांव की महिला उम्र 20 झालावाड़ हॉस्पिटल में प्रसव करवाने के लिए गई थी. जहां उसकी कोविड 19 की जांच करने पर गुरुवार शाम को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. चिकित्सा विभाग ने मरीज के संपर्क में आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग का काम शुरू कर दिया गया है. वहीं बीसीएमओ रमेश कुमार के पास सूचना आने पर लखारिया में पुलिस जवानों की मदद से कोरोना स्पोर्ट पर बेरिकेडिंग करवाई गई है.

पढ़ेंःविधायकों का ठिकाना बदल कर मुख्यमंत्री उन्हें बिकाऊ बता रहे हैं: सतीश पूनिया

ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी रमेश कुमार कागरवाल ने बताया कि कोटा मेडिकल बोर्ड को सूचना देने पर शुक्रवार को कोटा से रेंडम सैंपल लेने के लिए मेडिकल टीम लखारिया पहुंची है. टीम ने 67 लोगों के रेंडम सैंपल लिए है. जिसमें महिला के परिजन और पड़ोसी शामिल है. सभी की रिपोर्ट आने तक उन्हें होम क्वॉरेटाइन कर कोविड-19 का मार्क भी लगाया गया है. वहीं कोटा में गुरुवार को 168 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए थे, जो कि अब तक एक दिन में मिलने वाले सबसे ज्यादा मरीजों का आंकड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details