राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटाः इटावा में बोरिंग मशीन से लोडेड ट्रक पलटा, हादसे में 5 लोग घायल, दो की हालत नाजुक

कोटा के अयाना-लुहावद मार्ग पर बोरिंग मशीन से लोडेड एक ट्रक असंतुलित होकर पलट गया. जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल, सभी घायलों का इटावा अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By

Published : Oct 19, 2020, 3:58 PM IST

kota etawah news, rajasthan news
कोटा के इटावा में पलटा बोरिंग मशीन से लोडिड ट्रक

इटावा (कोटा).जिले में अयाना थाना क्षेत्र के अयाना-लुहावद मार्ग पर बोरिंग मशीन से लोडेड ट्रक अचानक असंतुलित होकर पलट गया. जिसे कारण ट्रक में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घायलों में से दो की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.

बता दें कि, ये सभी मजदूर वर्ग के लोग हैं और एमपी के रहने वाले हैं. जो बोरिंग मशीन से खुदाई का का करते थे. ऐसे में सोमवार को भी ये लोग बोरिंग के लिए खुदाइ करने के लिए जा रहे थे. लेकिन अयाना-लुहावद मार्ग पर अचानक इन लोगों का ट्रक पलट गया. जैसे ही ट्रक के पलटने की जानकारी आसपास के लोगों को लगी तो वो मौके पर पहुंच गए और सभी घायलों को इटावा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां सभी घायलों का उपचार जारी है.

इस हादसे में सभी लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. लेकिन उनमें से दो की हालत ज्यादा नाजुक बताई जा रही है. वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और हादसे के बारे में जानकारी जुटाई.

ये भी पढ़ेंःनगर निगम चुनाव 2020ः कोटा में कांग्रेस नहीं जारी करेगी सूची, सभी रिटर्निंग ऑफिसर को पार्टी नेताओं ने जा कर दिया सिंबल

इसके अलावा जिले के इटावा के गुमानपुरा में भी सोमवार को एक सड़क हो गया. यहां एक बाइक असंतुलित होकर फिसल गई. जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए कोटा भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details