राजस्थान

rajasthan

कोटा के बाइक शोरूम में लग गई आग, 12 गाड़ियां जल गई

By

Published : Oct 13, 2019, 10:19 AM IST

कोटा में कोटड़ी पेट्रोल पंप के सामने एक बाइक के शोरूम में शनिवार देर रात अचानक आग लग गई. घटना की सूचना मिलने के बाद चार दमकलों ने आग बुझाने का प्रयास किया. जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका. बताया जा रहा है कि इस घटना में 12 नई गाड़ियां जल गई.

fire in car showroom, गाड़ियों शोरूम में लगी आग

कोटा. शहर के कोटड़ी क्षेत्र में स्थित सुंदर मोटर्स, होरो इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में शनिवार देर रात अचानक आग लग गई. इसके कारण 12 नई इलेक्ट्रिक बाइक जलकर राख हो गईं. वहीं शोरूम में आग लगने की सूचना के बाद 4 दमकल मौके पर पहुंची. जिनकी मदद से आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया गया. इस दौरान करीब 45 मिनट बाद आग पर काबू पाया जा सका.

गाड़ियों के शोरूम में लगी भीषण आग

बता दें कि सुन्दर मोटर्स नाम के इस शोरूम के फर्म प्रोपराइटर अमर सिंह हैं. इस शो रूम में आग पर नियंत्रण पाने के लिए कोई उपकरण नहीं लगे थे. वहीं आग की लपटें इतनी तेज थी कि बाहर खड़ी ग्राहकों की गाड़ियां भी आग की चपेट में आ गईं. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें : यात्रीगण कृपया ध्यान दें... नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते 6 ट्रेनें रहेगी रद्द और 6 ट्रेनें आंशिक रद्द

शोरूम में आग लगने की घटना की सूचना के बाद एकबारगी मौके पर हड़कंप मच गया. लेकिन बाद में मौके पर पहुंची दमकलों ने करीब पौन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. फिलहाल आग के कारणों का कोई पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details