राजस्थान

rajasthan

कोटा: व्यापारी पर जानलेवा हमला करने वाले मुख्य आरोपी ओम मीणा सहित 6 गिरफ्तार

By

Published : Aug 10, 2020, 10:53 PM IST

कोटा की रामगंजमंडी में 5 अगस्त को एक व्यापारी पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया था. जिसमें आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर व्यापारियों ने रामगंजमंडी शहर को पूरी तरह से बंद कर रखा था. इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

rajasthan news, kota news
व्यापारी पर जानलेवा करने के मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार

रामगंजमंडी (कोटा).शहर की रामगंजमंडी पुलिस ने व्यापारी पर किए गए जानलेवा हमला करने वाले मुख्य आरोपी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, वारदात के आरोपियों को गिरफ्तार करने को लेकर व्यापारियों ने रामगंजमंडी शहर को पूर्णतया बन्द रखकर आक्रोश व्याप्त किया था.

व्यापारी पर जानलेवा करने के मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार

वहीं, पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि 5 अगस्त को कोटा स्टोन एसोसिएशन अध्यक्ष नरेद्र काला पर हमलावरों ने जानलेवा हमला किया था. जिस पर थाना रामगंजमण्डी पर फरियादी घायल के भाई नवीन काला ने एक लिखित रिपोर्ट पेश की कि एक सफेद कार ALTO RJ- 52 CA 2302 और एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर मुकेश मीणा निवासी मायला ओम मीणा पीपीखेडी, राजु मीणा और तीन चार अन्य लोग हाथों में सरिया लोहे का, हॉकी लेकर आए और मेरे भाई नरेन्द्र काला के आफिस में घुसकर नरेन्द्र काला को जान से मारने की नियत से सरिया लोहे के गण्डासों से मारपीट करने लगे.

मुकेश मीणा निवासी मायला ओम मीणा पीपीखेडी, राजू मीणा और तीन चार अन्य लोग जिन्होने मुंह पर डॉटे कपडे के बांध रखे थे. जिस पर प्रकरण दर्ज कर गम्भीरता से लेते हुए फरार आरोपियों को गिरफतार करने हेतु अति. पुलिस अधीक्षक कोटा ग्रामीण पारस जैन के निर्देशन में मंजीत सिंह वृताधिकारी, वृत रामगंजमण्डी के सुपरविजन में थानाधिकारी हरीश भारती पु.नि. के नेतृत्व में एक विशेष टीम का किया गया.

जिसके बाद मुखबिरी और तकनीकी सहायता आस-पास के थाना इलाको और सीमावर्ती जिलो में और मध्यप्रदेश के इलाको में फरार आरोपियों की सूचना पर दबीस दी जाकर तलाश करते हुए 10 अगस्त को सुबह सुकेत ओवर ब्रिज के नीचे से अन्य राज्यों में फरार होने कि फिराक में आरोपी धर्मेन्द्र योगी पुत्र रामप्रसाद जाति नाथ उम्र 23 साल निवासी नया गांव बीडमण्डी थाना सुकेत, विनोद योगी पुत्र रामकल्याण जाति नाथ उम्र 24 साल, मनोज योगी पुत्र कन्हैयालाल जाति नाथ उम 19 साल निवासी बरेड़ा थाना सारोला जिला झालावाड़ को गिरफ्तार किया गया.

पढ़ें-कोटा: सांगोद में बिजली समस्या को लेकर किसानों का विद्युत निगम कार्यालय पर धरना

रामगंजमंडी थाना सीआई हरीश भारती ने बताया कि वारदात का मुख्य आरोपी ओमप्रकाश मीणा उर्फ ओम मीणा पुत्र देवलाल जाति मीणा उम्र 30 साल निवासी पीपाखेडी थाना सुकेत, दिनेश मीणा उर्फ डी.के. मीणा पुत्र जगदीश जाति मीणा उम्र 23 साल निवासी हनुवंतखेड़ा, इमरान पुत्र अब्दुल रहमान जाति मुसलमान उम्र 28 साल निवासी हनुवंतखेड़ा थाना रामगंजमण्डी को टीम की ओर से झालावाड़ जिले से बस स्टैण्ड से गिरफतार किया गया.

वारदात का मुख्य आरोपी ओमप्रकाश मीणा उर्फ ओम मीणा पुत्र देवलाल जाति मीणा उम्र 30 साल निवासी पीपाखेडी थाना सुकेत, दिनेश मीणा उर्फ डी.के. मीणा पुत्र जगदीश जाति मीणा उम्र 23 साल निवासी हनुवंतखेडा, इमरान पुत्र अब्दुल रहमान जाति मुसलमान उम्र 28 साल निवासी हनुवंतखेड़ा थाना रामगंजमण्डी को टीम की ओर से झालावाड़ जिले से बस स्टैण्ड से गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details