राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा-श्योपुर मार्ग पर ट्रक की टक्कर से 20 भेड़ों की मौत

कोटा के दीगोद कस्बे में स्टेट हाईवे-70 कोटा-श्योपुर मार्ग पर एक ट्रक चालक ने तेज गति से गाड़ी चलाते हुए संतुलन खोकर भेड़ों को टक्कर मार दी. वहीं, घटना में 20 भेड़ों ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि 10 से अधिक भेड़ें घायल हो गई हैं.

By

Published : Oct 10, 2019, 9:06 PM IST

Kota news, कोटा ट्रक से टक्कर

इटावा (कोटा). दीगोद कस्बे के कृषि विज्ञान केंद्र के पास स्टेट हाईवे-70 कोटा-श्योपुर मार्ग पर कोटा से दीगोद की ओर आ रहे भेड़ों के समूह को पीछे से आ रहे एक ट्रक चालक ने तेज गति से गाड़ी चलाते हुए संतुलन खोकर टक्कर मार दी.

ट्रक की टक्कर से 20 भेड़ो की मौत

बता दें कि ट्रक की गति इतनी तेज थी कि 30 फीट तक वह भेड़ों को रौंदता ही चला गया. जिससे 20 भेड़ों ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं 10 से अधिक भेड़े घायल हो गई है. भेड़ मालिक सुराराम ने बताया कि वह भेड़ चराने जा रहा था कि गुरुवार को सुबह दीगोद कृषि विज्ञान केंद्र के पास पीछे आ रहे ट्रक ने भेड़ समूह को कुचल दिया. बड़ी मुश्किल से उन्होंने ट्रक चालक को पकड़ा.

पढ़ेंः कोटाः उपेक्षाओं का शिकार बना नगर निगम का राष्ट्रीय दशहरा मेला

इसके बाद सूचना मिलते ही दीगोद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और ट्रक चालक को थाने लेकर गई. बाद में थाने में ट्रक चालक और भेड़ मालिक दोनों पक्षों में समझौता हो गया. भेड़ मालिक की ओर से इस संदर्भ में कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details