राजस्थान

rajasthan

कोटा: सुकेत थाना पुलिस ने रेस्टोरेंट में हुई चोरी की वारदात का किया खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 4, 2020, 10:54 PM IST

कोटा की सुकेत थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए एक रेस्टोरेंट में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी किया गया सामान भी बरामद कर लिया है.

accused arrested, theft case, कोटा न्यूज़
कोटा के रामगंजमंडी में रेस्टोरेंट में हुई चोरी के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

रामगंजमंडी (कोटा).जिले कीसुकेत थाना पुलिस ने टापरी जुल्मी रोड पर पटेल कंपनी के कैंपस के सामने स्थित रेस्टोरेंट में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी किया गया सामान भी बरामद कर लिया गया. पुलिस ने आरोपियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज के जरिए की है.

पढ़ें:यूपीएससी : सिविल सेवा परीक्षा 2019 का परिणाम घोषित, प्रदीप सिंह बने टॉपर

कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि किशोर (पुत्र-रामलाल, निवासी-बड़ा बाजार, सुकेत) ने सुकेत थाने में एक रिपोर्ट दी थी. इसमें उन्होंने बताया था कि वो टापरी जुल्मी रोड पर पटेल कंपनी के कैंपस के सामने स्थित अपने रेस्टोरेंट में 1 जुलाई को रात 10 बजे ताला लगाकर घर गए थे. लेकिन, जब 1 अगस्त की सुबह पहुंचे तो रेस्टोरेंट का ताला टूटा हुआ था. रेस्टोरेंट का सामान सारा बिखरा हुआ था और अंदर लगे एलईडी सहित कई सामान गायब थे.

पढ़ें:विधायक खरीद-फरोख्त मामले में SOG ने राजद्रोह से जुड़ी तीनों FIR ली वापस

इसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन के सुपरविजन और रामगंजमंडी वृत्ताधिकारी मनजीत सिंह के निर्देशन पर थानाधिकारी अब्दुल हकीम के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. विशेष टीम ने पटेल कंपनी के कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और अन्य फुटेज के आधार पर संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान की. इसमें एक की लखन (पुत्र-कन्हैया लाल, जाति-कुम्हार, निवासी-सुकेत) और दूसरे की राजेश (पुत्र-बाबूलाल, जाति-मेहर, निवासी-सुकेत) के तौर पर पहचान हुई. इसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही चोरी किया गया सामन भी बरामद कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details