राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा: ट्रक की टक्कर से पलटी स्कॉर्पियो, एक परिवार के 10 लोग घायल

सीमलिया टोल नाके के पास हाईवे पर एक ट्रक ने स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी है. हादसे में अंता स्थित बालाजी के दर्शन करके लौट रहे एक परिवार 10 लोग गए हैं.

By

Published : Aug 10, 2019, 10:05 PM IST

kota news, कोटा खबर

कोटा. तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो और ट्रक की आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें सकीर्पियों में सवार एक परिवार के दो बच्चों सहित कुल 10 लोग घायल हो गए. जिनमें एक महिला गंभीर घायल हैं. सभी घायलों को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

कोटा में एक ही परिवार के 10 लोग घायल

शनिवार को कोटा में एक दर्दनाक हादसा हो गया. तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो और ट्रक की आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें स्कॉर्पियो में सवार एक परिवार के दो बच्चों सहित कुल 10 लोग घायल हो गए. जिनमें एक महिला गंभीर घायल हैं. सभी घायलों को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उनका उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें: पाक रेल मंत्री के बयान की निकली हवा, दोनों देशों के बीच फिर चली थार एक्सप्रेस

घटना आज शाम की है, जब कोटा निवासी नाथूराम पहलवान का परिवार अंता स्थित बालाजी के दर्शन करके लौट रहा था. तभी सीमलिया टोल नाके के पास तेज गति से रोंग साइड से एक ट्रक आ रहा था. जिसने सामने से स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो 3 से 4 पलटी खा कर सड़क से नीचे खड्डे में गिर गई. जिससे गाड़ी में सवार एक परिवार के दो बच्चों सहित कुल 4 लोग घायल हो गए. जिन्हें राहगीरों की मदद से 108 एम्बुलेंस के जरिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि खड्डे में कींचड़ होने की वजह से किसी को बहुत गंभीर चोट नहीं आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details