राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली: शहर की बंद पड़ी लाइटों को चालू करवाने की मांग को लेकर युवाओं ने आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

करौली शहर की बंद पड़ी लाइटों को सुचारू रूप से चालू करवाने की मांग को लेकर युवाओं ने नगर परिषद अधिकारियों की उदासीनता के खिलाफ रोष जाहिर कर आयुक्त को ज्ञापन सौंपा. लाइटों को दुरुस्त करवाकर चालू करवाने की मांग की.

By

Published : Sep 15, 2020, 12:29 PM IST

करौली की खबर राजस्थान की खबर करौली आयुक्त karauli news rajasthan news
युवाओं ने आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

करौली.सर्वसमाज युवा परिषद के पदाधिकारियों ने नगर परिषद के खिलाफ रोष जाहिर कर आयुक्त को ज्ञापन सौंपा. नगर परिषद क्षेत्र में बंद पड़ी लाइटों को सुचारू रूप से चालू करवाने की मांग की. सर्व समाज युवा परिषद के जीतू शुक्ला ने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र में रोशनी की व्यवस्था आए दिन खराब होती जा रही है. शहर के अंदर लगी मरकरी लाइट बंद पड़ी हैं, जिनसे शहर मे अंधेरा रहता है.

उन्होंने बताया कि कोरोना के कारण शहर शाम 7 बजे बंद हो जाता है. लेकिन मदनमोहन जी मंदिर के दर्शन 8:30 बजे तक होते हैं, जिसके लिए सैकड़ों लोग मंदिर आते जाते हैं. इस दौरान अंधेरे में मंदिर जाने वाले लोगों सहित आमजन को रास्ते में अंधेरे के कारण नालियों और गड्ढों का पता नहीं चलता है और आमजन उनमे गिरकर चोटिल हो जाते हैं, जिससे मंदिर जाने वाले लोगों को इस समस्या से बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

पढ़ें:करौली: PTET परीक्षा 16 सितंबर को, अभ्यर्थियों को करना होगा ये काम...

साथ ही अंधेरे में अपराधिक गतिविधियां भी होने की आशंका है. उन्होंने बताया कि नगर परिषद इतना उदासीन बना बैठा है कि उनको पता ही नहीं की कहां कि लाइट बंद है और कहां कि चालू है. युवाओं ने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र के अंदर कोतवाली थाने से लेकर हिण्डौन गेट तक ही 20 लाइट बंद पड़ी है. वहीं, फुटाकोट से वजीरपुर गेट तक 14 लाइटें बन्द पडी हैं. यह तो मात्र दो रास्तों की जानकारी है. अगर पुरे नगरपरिषद क्षेत्र मे देखें तो सैकड़ों लाइट बंद पडी है. लाइटों को दुरस्त करवाकर चालू करवाने की मांग को लेकर नगरपरिषद आयुक्त को ज्ञापन सौंपा गया है. शहर वासियों की समस्या समाधान की मांग की गई है. इस दौरान मुकेश शर्मा, नरेंद्र चौधरी, नितेश राठौड, सुरेंद्र, अनिल आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details