राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौलीः पुलिस गश्ती दल के सामने हवा में खुलेआम फायर कर रहे युवक, VIDEO VIRAL

करौली में पुलिस के सामने बीच रास्ते में फायरिंग करने और गाली-गलौच करने का मामला सामने आया है. कुडगांव के पास एक समारोह के दौरान कुछ युवक रसिया पर नाचते हुए बेखौफ फायरिंग कर रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

By

Published : Dec 11, 2019, 11:38 PM IST

करौली में खुलेआम फायरिंग,VIDEO VIRAL
करौली में खुलेआम फायरिंग

करौली. जिले में बुधवार को पुलिस के सामने बीच रास्ते में फायरिंग करने और गाली-गलौच करने का मामला सामने आया है. कुडगांव के पास एक समारोह के दौरान कुछ युवक रसिया पर नाचते हुए बेखौफ फायरिंग कर रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामले को लेकर कुडगांव पुलिस ने 2 लोगों का नामजद सहित करीब 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस गश्ती दल के सामने हवा में खुलेआम फायर कर रहे युवक, VIDEO VIRAL

कुडगांव के पास एक समारोह के दौरान कुछ युवक रसिया पर नाचते हुए बेखौफ होकर हवाई फायरिंग करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जिले में बदमाशों के अंदर पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है. जिसमें कुछ युवक नाचते हुए फायरिंग कर रहे हैं, उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस के सामने फायरिंग करते हुए कह रहे हैं कि भाग जाओ नहीं तो फायर कर दूंगा. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

पढ़ें- इंसानियत शर्मसारः महज एक अमरूद खाने पर मासूम को पेड़ से बांधकर पीटा, VIDEO VIRAL

कुडगांव थानाप्रभारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि बीती रात चैनपुर बर्रिया गांव में एक समारोह में नाचते हुए युवकों का हवाई फायरिंग करने का वीडियो सामने आया है. जिसमें कुछ लोग पहले तो समारोह में डीजे पर चल रहे रसियों पर नाचते हुए हवाई फायरिंग कर रहे हैं. उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस गश्त की गाड़ी के मौके पर पहुंचने पर कुछ युवकों की ओर से पुलिस के सामने हवाई फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और गालियां देते हुए कह रहे हैं कि भाग जाओ नहीं तो फायर कर दूंगा.

ओमेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में 2 लोगों को नामजद किया है. जिनमें पंचायत समिति सदस्य हरकेश मीना के पुत्र अमन मीणा और सेवा निवासी छोटू मीना को राजकार्य में बाधा व आमजन में दहशत फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि इसके अलावा करीब 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए वायरल वीडियो से पहचान की जा रही है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details