राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 19, 2022, 1:43 PM IST

ETV Bharat / state

करौली में मातम में बदला रंगोत्सव का त्यौहार, चंबल में दोस्तों के साथ नहाने आए युवक की डूबने से मौत

करौली मंडरायल के पास स्थित चंबल नदी में रंगोत्सव के पर्व धुलंडी के दिन दोस्तों के साथ नहाने आए युवक की डूबने से (Youth dies due to drowning in river in Karauli) मौत हो गई. सिविल डिफेंस टीम की मदद से चंबल नदी मे सर्च कर शनिवार को युवक का शव तलाशा गया. पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

Youth dies due to drowning in river in Karauli
करौली में मातम में बदला रंगोत्सव का त्यौहार

करौली. मंडरायल के पास स्थित चंबल नदी में रंगोत्सव के पहले धुलंडी के दिन दोस्तों के साथ नहाने आए युवक की डूबने (Youth dies due to drowning in river in Karauli) से मौत हो गई. सिविल डिफेंस टीम की मदद से चंबल नदी मे सर्च कर शनिवार को युवक का शव निकाला गया. पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सबलगढ़ निवासी विश्वास गर्ग अपने दोस्तों के साथ शुक्रवार की दोपहर चंबल नदी के राजघाट पर नहाने आया था. अचानक से नहाते समय गहरे पानी में पैर फिसलने से वह डूब गया.

पढ़ें-छिंदवाड़ा: डैम में नहाने गए तीन युवकों की डूबने से मौत

थानाधिकारी बनवारी लाल मीणा ने बताया कि विश्वास गर्ग पुत्र सुशील गर्ग शुक्रवार दोपहर धुलंडी के दिन चंबल नदी राजघाट पर अपने दोस्तों के साथ नहाने आया था. युवक के नंदी मे अचानक से पैर फिसलने से वो गहरे पानी में डूब गया. सूचना पर मंडरायल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की तलाश की गई. लेकिन शुक्रवार को दिन ढल जाने के वजह से तलाशी अभियान बंद कर दिया गया. शनिवार को सिविल डिफेंस की टीम ने वापस तलाशी शुरू कर शव को पानी से बाहर निकाला. मंडरायल सीएचसी पर लाकर शव का पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. घटना की सूचना पर सबलगढ़ एसडीएम, तहसीलदार, मंडरायल तहसीलदार धनी राम कुमावत, थाना अधिकारी पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details