राजस्थान

rajasthan

Karauli Crime News : संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने जताया हत्या का अंदेशा

By

Published : Jun 3, 2022, 8:02 PM IST

Updated : Jun 3, 2022, 9:17 PM IST

करौली जिले के टोड़ा भीम उपखंड में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो (young man died in suspicious circumstances) गई. युवक की मौत को लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. उपखंड अधिकारी दुर्गाप्रसाद मीणा एवं पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा ने ग्रमीणों से समझाइश की धरना धरना समाप्त करवाया.

young man died in suspicious circumstances
धरना देते परिजन

करौली. जिले के टोड़ा भीम उपखंड निवासी एक युवक की शुक्रवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो (young man died in suspicious circumstances) गई. युवक की मौत को लेकर परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को लेकर सड़क को जाम कर धरने पर बैठ गए हैं. ग्रामीणो की मांग है कि जबतक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. तबतक धरना जारी रहेगा. सूचना पर प्रशासन मौके पर पहुंचा. उपखंड अधिकारी दुर्गाप्रसाद मीणा एवं पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीणा ने ग्रमीणों से समझाइश की धरना धरना समाप्त करवाया.

युवक की मौत को लेकर परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी के माध्यम से मृतक राधेश्याम के चाचा रोहिताश निवासी चौंडया का पुरा माचड़ी ने बताया कि उसके भतीजे राधेश्याम ने सुबह फोन के माध्यम से परिजनों को बताया कि वह धोलादाता मंदिर के पास पड़ा हुआ है, उसे बचा सको तो बचा लो. जिस पर परिजन उसे लेने धोलादाता मंदिर के पास पहुंचे, तो वह बेहोशी की हालत में मिला. जिसे लेकर टोड़ा भीम अस्पताल ले आए. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया और मर्ग दर्ज कर लिया.

पढ़े:Jhalawar Murder Case : पार्टी के दौरान दो गुटों में झगड़ा, गोली मारकर एक की हत्या

Last Updated : Jun 3, 2022, 9:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details