राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली: घरेलू गैस सिलेंडर के बढ़े दामों के विरोध में महिलाओं का प्रदर्शन

करौली के जिला कलेक्ट्रेट परिसर में घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी को लेकर जिला महिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में महिलाओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया. वहीं कलेक्टर डॉ. मोहनलाल यादव को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर एलपीजी गैस के बढ़ाए गए दामों को वापस लेने की मांग की.

By

Published : Feb 14, 2020, 12:38 PM IST

Women protested in Karauli, करौली में महिलाओं का प्रदर्शन
घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढोतरी के विरोध में महिलाओं का प्रदर्शन

करौली. जिला कलेक्ट्रेट परिसर में घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढ़ोतरी के विरोध में महिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में महिलाओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया. उसके बाद जिला कलेक्टर डॉ. मोहन लाल यादव को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर एलपीजी गैस के बढ़ाए गए दामों को वापस लेने की मांग की है.

घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढोतरी के विरोध में महिलाओं का प्रदर्शन

महिला कांग्रेस कमेटी की जिला अध्यक्ष अनिता जाटव ने बताया कि केंद्र सरकार की घटती अर्थव्यवस्था के कारण प्रधानमंत्री ने आम जनता पर भार डाल रहे हैं. रसोई गैस सिलेंडर पर एक साथ 144 रुपए की बढ़ोतरी कर दी गई है, जिससे रसोई गैस आम घर में पहुंच से बाहर हो गया है.

यह भी पढ़ें-करौली के डांग क्षेत्र में गूंज रही बाघों की दहाड़, ग्रामीणों में दहशत

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के पास अर्थव्यवस्था के सुधार की कोई रणनीति नहीं है. इस पर केंद्र सरकार आम जनता पर महंगाई का भार डाल रही है. इसको लेकर जिला कांग्रेस कमेटी महिला मोर्चा की ओर से प्रधानमंत्री के नाम जिला कलेक्टर डॉ. मोहनलाल यादव को ज्ञापन सौंपा और बढ़ती महंगाई को रोकने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details