राजस्थान

rajasthan

पति के साथ मारपीट कर हाथ तोड़ा और पत्नी का किए अपहरण, SP से सुरक्षा की गुहार

By

Published : Apr 12, 2021, 7:14 PM IST

करौली के मासलपुर थाना अंतर्गत बदमाशों द्वारा पति के हाथ तोड़ने और पत्नी का अपहरण कर जंगल में ले जाकर आभूषण छीनने के बाद जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार ने पुलिस से परिवार की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है.

करौली न्यूज  क्राइम इन करौली  मारपीट  अपहरण  Abduction  Beating  Crime in Karauli  Karauli News
SP से सुरक्षा की गुहार

करौली.मासलपुर थाना अंतर्गत बदमाशों द्वारा पति के हाथ तोड़ने और पत्नी का अपहरण कर जंगल में ले जाकर आभूषण छीनने के बाद जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा से परिवार की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है.

SP से सुरक्षा की गुहार

मासलपुर थाना अंतर्गत भूरखेड़ा गांव के दरब सिंह पुत्र करण गुर्जर ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा से परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा, 11 अप्रैल की रात 9 बजे वह अपने परिवार के साथ घर पर बैठा हुआ था. तभी अचानक से करीब 20-25 लोग उसके घर के किवाड़ तोड़कर धारदार हथियारों और बंदूकों के साथ आए और आते ही फायरिंग चालू कर दी. काफी देर तक बंदूके चलाई और लोगों ने लाठी और धारदार हथियारों से उसके दोनों हाथ तोड़ दिए और पीड़ित की पत्नी अमरवती का अपहरण करके जंगल की तरफ ले गए. रास्ते में बंदूकों से फायरिंग करते रहे और परिवार के लोग बदमाशों की फायरिंग से बचते हुए उनका पीछा करते गए तो कारीपूरा गांव के पास पीड़ित की पत्नी के कानों से कुंडल और गले से सोने का पेंडल आदि आभूषण छीनकर पत्नी को वहीं पर पटककर चले गए.

यह भी पढ़ें:जोधपुर: महंगी बाइक्स चुराने के शौकीन 6 चोर गिरफ्तार, 13 बाइक बरामद, 19 चोरियां कबूली

घटना की सूचना पुलिस को देने पर रात करीब 2 बजे पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची तथा मौके पर पड़े हुए कारतूस के खाली खोखो को उठाकर ले आई. रात को ही पीड़ित दरब सिंह को प्राथमिक उपचार के लिए मासलपुर भर्ती कराया गया. पीड़ित ने आरोप लगाया, उसके दोनों हाथ टूटने और गंभीर चोटे आने के बावजूद भी मेडिकल पुलिस के द्वारा नहीं करवाया गया है.

यह भी पढ़ें:बदमाशों ने Cold Drink डिस्ट्रीब्यूटर पर फायरिंग कर 8 लाख रुपए लूटे

केशव डकैत धमकी देकर गया, यदि थाने पर रिपोर्ट दी तो तुम्हारी होली जला दूंगा, गांव में नहीं रहने दूंगा, जीना हराम कर दूंगा. इस कारण पीड़ित का पूरा परिवार दहशत में है. यह लोग किसी को भी उठाकर ले जा सकते हैं. पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से परिवार को सुरक्षा उपलब्ध करवाने तथा दोषियों के विरुद्ध शीघ्र कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. इधर, पुलिस अधीक्षक ने मामले की निष्पक्ष जांचकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details