राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौलीः धार्मिक आयोजन में शरीक हुईं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, क्षेत्र में कई जगह हुआ भव्य स्वागत

करौली के हिण्डोन सिटी में बुधवार को वसुंधरा राजे ने हिण्डौन और टोडाभीम क्षेत्र का दिवसीय दौरा किया. इस दौरान राजे ने टोडाभीम क्षेत्र में आयोजित एक धार्मिक आयोजन में भी भाग लिया.

By

Published : Jan 22, 2020, 11:12 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, karauli latest news
धार्मिक आयोजन में शरीक हुई पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

हिण्डौन सिटी (करौली). प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बुधवार को हिण्डौन और टोडाभीम क्षेत्र में एक दिवसीय दौरे पर रही. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री ने टोडाभीम क्षेत्र में आयोजित एक धार्मिक आयोजन में भी भाग लिया. इस मौके पर भाजपा पदाधिकारियों की ओर से ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में स्वागत किया गया.

धार्मिक आयोजन में शरीक हुई पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

वहीं, भाजपा के ग्रामीण कार्यकर्ताओं ने फुलवाडा गांव में जाट समाज के अध्यक्ष श्याम सिंह सोलंकी के नेतृत्व में सत्येंद्र चोधरी आदि ने स्वागत किया. इसी प्रकार भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष डॉ हेमलता गोयल, शहर अध्यक्ष दिलीप गुप्ता, बबली चतुर्वेदी, महिला मोर्चा जिला मीडिया प्रभारी लबी अग्रवाल, ज्योति सहारिया, पूर्व सभापति गायत्री देवी कोली, गणेश कोली आदि ने सर्किट हाउस में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का माला और शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया. पूर्व मुख्यमंत्री के साथ करौली जिलाध्यक्ष ब्रजलाल डिकोलिया, महिला आयोग की पूर्व सदस्य सौम्या गुर्जर आदि उपस्थित रहे.

पढ़ें- पंचायत चुनाव 2020ः नादौती पंचायत समिति में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न

इसके उपरांत टोडाभीम क्षेत्र के बांस मोरडा गांव में आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत के लिए प्रस्थान किया. भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री रचना जाटव और धीरज जाट ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को तलवार भेंट किया. इसी के साथ पुत्रवधु निहारिका, पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव और जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया का स्वागत किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details