राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली में शौचालय का हौज ढहने से दो युवतियों की दर्दनाक मौत

करौली में शौचालय का हौज ढहने से दो युवतियों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों युवतिया अपने पीहर आई हुई थी. जिसके बाद इलाके में शोक की लहर दौड़ गई.

By

Published : Apr 1, 2019, 11:54 PM IST

करौली में दो युवतियों की शौचालय ढ़हने से हौज में डूब कर मौत

करौली. जिले के हिण्डौन शहर की खन्ना कॉलोनी में सोमवार शाम एक बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ. जहां दो युवतियां अपने घर के शौचालय के हौज पर बने स्नानघर में नहा रही थी. तभी हौज ढह जाने से दोनों युवतियां उसमें गिर गई पड़ी. इस हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई.

खन्ना कॉलोनी निवासी राजूद्दीन के घर में शौचालय के हौज पर ही स्नानघर बना हुआ था. जिसमें सोमवार की शाम राजूद्दीन की पुत्री शबनम एवं उसकी पड़ौस में रहने वाली सहेली सुनीता कोली नहा रही थी. तभी अचानक स्नानघर के नीचे बना शौचालय का हौज भरभराकर ढह गया. जिसमें युवती शबनम व सुनीता गिर गई. और हौज के मलबे में दबने से मौत गई.

करौली में दो युवतियों की शौचालय ढ़हने से हौज में डूब कर मौत

घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. पार्षद उस्मान खान ने बताया कि 25 फीट गहरे हौज के ढहने की सूचना पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को दी गई है. बाद में आमजन के सहयोग से दोनों युवतियों को हौज से बाहर निकाला जा सका. चिकित्सकों ने दोनों युवतियों को मृत घोषित कर दिया. घटना के वक्त परिजन घर पर मौजूद नहीं थे.

दोनों सहेलियों की शादी के बाद गौना रस्म होना था बाकी-
हादसे में मृत युवतिया सुनीता महावर का करीब 3 वर्ष पूर्व महू में विष्णु के साथ शादी हुई थी. वहीं दूसरी युवती शबनम की शादी करीब डेढ़ वर्ष पहले उत्तर प्रदेश के महमदपुर में हुई थी. दोनों सहेलियों की गौना रस्म होना बाकी था. इस कारण दोनों अपने पीहर में रह रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details