राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली: भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भंवरलाल शर्मा के निधन पर 22 मंडलों में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भंवरलाल शर्मा के निधन पर करौली के 22 मंडलों में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया. इस अवसर पर सभी ने चित्रपट पर पुष्पांजलि अर्पित कर स्व. भंवरलाल शर्मा को श्रद्धांजलि दी.

By

Published : May 31, 2020, 10:37 PM IST

former BJP President Bhanwarlal Sharma, करौली न्यूज, भंवरलाल शर्मा का निधन
श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

करौली.जिले में रविवार को भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भंवरलाल शर्मा के निधन पर 22 मंडलों में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कार्यकताओं ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया. श्रद्धांजलि सभा में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया गया.

श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया ने बताया कि, जिले के 22 मंडलों में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भंवरलाल शर्मा के निधन पर गहरा दुख जताते हुए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया. भाजपाइयों ने पूर्व प्रदेशाध्यक्ष के चित्रपट पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनको नमन किया गया. जिलाध्यक्ष ने कहा कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भंवरलाल शर्मा के निधन से पूरे राजस्थान में शोक की लहर है. भाजपा कार्यकर्ताओं को उनकी कमी हमेशा याद रहेगी. उनके निधन से भारतीय जनता पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है.

ये पढ़ें:लॉकडाउन 5 को लेकर गाइडलाइन जारी, धार्मिक स्थल और शिक्षण संस्थान रहेंगे बंद

साथ ही जिला अध्यक्ष ने बताया कि, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भंवरलाल शर्मा कई बार विधायक और जनता पार्टी के राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं. जनसंघ से लेकर 2002 तक राजस्थान की सक्रिय राजनीति का हिस्सा रहें है. स्व. भंवर लाल लाखों कार्यकर्ताओं के प्रेरणा स्रोत रहें है. उन्होंने हमेशा गांव, गरीब और किसान की प्रगति के लिए काम किया. इस मोके पर भाजपा जिला मीडिया प्रभारी मुकेश सालौत्री, सह प्रभारी केके सारस्वत, सहित भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details