राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

छात्रसंघ चुनाव 2019: हिंडौन राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष सहित तीन पदों पर एनएसयूआई का कब्जा

करौली जिले के हिंडौन राजकीय महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई ने तीन पदों पर कब्जा कर लिया. वहीं महासचिव सीट पर एबीवीपी के प्रत्याशी ने जीत कर संगठन की इज्जत बचा ली.

By

Published : Aug 28, 2019, 4:26 PM IST

हिंडौन राजकीय महाविद्यालय, छात्रसंघ चुनाव परिणाम, Hindaun Government College, Students Union Election Results

हिंडौन सिटी (करौली). जिले के राजकीय महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई ने तीन पदों पर कब्जा कर लिया. वहीं एबीवीपी अपनी एक ही सीट बचा पाई. मतगणना परिणाम जारी होने के बाद एनएसयूआई के खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई.

हिंडौन राजकीय महाविद्यालय में एनएसयूआई ने तीन पदों पर किया कब्जा

बता दें कि छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई की 3 पदों पर हुई जीत के बाद एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की भीड़ ने अध्यक्ष पद पर विजय हुए प्रत्याशी चेतराम मीना, उपाध्यक्ष रवि को माला पहनाकर और संयुक्त सचिव भारती मीना को पुष्प गुच्छ भेंट कर खुशी जाहिर की. वहीं धर्मवीर गौतम ने महासचिव पद पर जीत दर्ज कर एवीबीपी की इज्जत बचा ली. बता दें कि मतगणना डीएसपी सांवरमल नागौरा, तहसीलदार और थानाधिकारी रूप सिंह सहित पुलिस जाब्ते के बीच हुई.

पढ़ें- छात्रसंघ चुनाव 2019: बूंदी कन्या कॉलेज में एबीवीपी का पूरा पैनल निर्विरोध निर्वाचित

एनएसयूआई के नवनिर्वाचित अध्यक्ष चेतराम मीना ने सभी छात्रों को जीत की बधाई देते हुए कहा कि ये सभी छात्रों की जीत है. उन्होंने कहा कि राजकीय महाविद्यालय में व्यापत समस्याओं की ओर ध्यान रखते हुए काम किया जाएगा. चेतराम मीना ने कहा कि कॉलेज में पुस्तकालय, खेल का मैदान, बस स्टॉप, रिक्त पदों पर व्याख्याताओं की मांग और लैब आदि को समस्याओं को पूरा करने की सरकार से मांग की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details