राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को छात्रों ने दी श्रद्धांजलि, वैलेंटाइन डे का जताया विरोध

करौली राजकीय महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने पुलवामा के शहीदों के लिए दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी. साथ ही वैलेंटाइन डे का विरोध जताते हुए ग्रीटिंग कार्ड्स की होली जलाकर विरोध प्रकट किया.

By

Published : Feb 14, 2020, 11:05 PM IST

करौली न्यूज, karauli news
शहीद हुए जवानों को छात्रों ने दी श्रद्धांजलि

करौली.जिला राजकीय महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की वर्षगांठ पर हमले में शहीद हुए जवानों की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया. पुरानी कलेक्ट्रेट चौराहे पर आयोजित सभा में विद्यार्थियों ने शहीदों को दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी. साथ ही वैलेंटाइन डे का विरोध जताते हुए ग्रीटिंग कार्ड्स की होली जलाकर प्रदर्शन किया.

शहीद हुए जवानों को छात्रों ने दी श्रद्धांजलि

छात्र नेता धर्म मीणा ने बताया कि पिछली साल जम्मू के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों को 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई. इसके अलावा वैलेंटाइन डे का विरोध जताया गया है.

पढ़ें:जयपुर: चीफ इलेक्शन कमिश्नर ने ली निर्वाचन विभाग के अधिकारियों की बैठक

उन्होंने कहा कि युवा पाश्चात्य संस्कृति की ओर बढ़ रहे हैं, जिसके चलते 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे धूमधाम के साथ मनाया जाता है. आज युवा पाश्चात्य संस्कृति को अपनाते हुए भारतीय संस्कृति भारतीय त्योहार, भारतीय सभ्यता को त्यागकर फुहड़ और असभ्यता संस्कृति को बढावा रहे हैं, जिसका विरोध किया गया है. युवाओं को भारतीय संस्कृति के प्रति आग्रह करते हुए अपनाने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details