राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 8, 2020, 10:28 PM IST

ETV Bharat / state

करौली में राज्य स्तरीय टेनिस और क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ भव्य शुभारंभ

करौली के हिण्डौन सिटी में बुधवार को 27वीं राज्य स्तरीय टेनिस और क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू हुई. इस प्रतियोगिता में 18 जिलों के पुरूष और 14 जिलों से महिला टीम भाग ले रही हैं.

hindaun city karauli news, hindaun city latest news, करौली ताजा हिंदी खबर, करौली टेनिस प्रतियोगिता खबर, राज्यस्तरीय टेनिस प्रतियोगिता, State level tennis cricket competition
राज्य स्तरीय टेनिस और क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू

हिण्डौन सिटी (करौली).27 वीं राज्य स्तरीय टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन बुधवार को महाराजा सूरजमल स्टेडियम हुआ. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ. नवाब सिंह बेनीवाल ने कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती के चित्रपट पर दीप प्रज्वलित कर की.

राज्य स्तरीय टेनिस और क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू

इस दौरान टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजकों ने सभी अतिथियों का माला पहनाकर स्वागत किया. प्रतियोगिता की शुरुआत मुख्य अतिथि डॉ नवाब सिंह बेनीवाल ने पिच पर पहली बाल खेलकर की.

यह भी पढ़ें- इलाज में लापरवाही से हुई मौत, अस्पताल और डॉक्टर पर 50 लाख रुपए का हर्जाना

प्रतियोगिता के प्रियकांत ने बताया कि राज्य स्तरीय टेनिस प्रतियोगिता में राज्य की 18 जिलों के पुरूष और 14 ज़िलों से महिला टीम भाग ले रही है. इस प्रतियोगिता में उकृष्ट प्रदर्शन करने वाली टीम नेशनल स्तरीय प्रतियोगिता में प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेगी. राज्य स्तरीय टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन जिला टेनिस क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में 10 जनवरी को होगा. उन्होंने कहा कि उपस्थित खिलाड़ियों से कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए, खेल में हार जीत का अंतर नही देखना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details