राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राज्य सरकार सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने में लगी है - मनोज राजोरिया

सासंद बनने के बाद शुक्रवार को पहली बार करौली दौरे पर रहे सासंद मनोज राजोरिया ने कांग्रेस सरकार पर जमकर छींटाकशी की. कहा वर्तमान सरकार का ध्यान सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने पर.

By

Published : Jun 15, 2019, 5:40 AM IST

करौली दौरे पर सासंद मनोज राजोरिया

करौली.करौली-धौलपुर सासंद मनोज राजोरिया सासंद बनने के बाद शुक्रवार को पहली बार करौली दोरे पर रहे. करौली पहुंचने पर सासंद का भाजपा कार्यकर्ताओं ने माला-साफा पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान सासंद सर्किट हाउस मे पत्रकारों से रुबरु हुए.

राज्य सरकार सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने में लगी है - मनोज राजोरिया

सांसद ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए क्षेत्र की जनता का आभार जताया और करौली धौलपुर क्षेत्र में सड़क, पानी, बिजली, चिकित्सा, शिक्षा, पर्यटन को बढ़ावा देना पर काम करने की पहली प्राथमिकता की बात कही. सासंद ने इस दौरान कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.

मनोज राजोरिया ने राज्य सरकार के वर्तमान हालातों पर हमला बोलते हुए कहा कि क्षेत्र में सड़कों की हालत खराब हो रही है, नई सड़को का निर्माण नही हो रहा. बजट का आवंटन नही हो रहा है. कानून व्यवस्था खराब हो रही है. क्षेत्रवासियों को पानी नहीं मिल रहा है, ठेकेदारों को उनका पेमेंट नहीं मिल रहा है. वर्तमान में ऐसा लग रहा है कि सरकार है ही नहीं.

बिजली की हालत खराब है. कभी आती है, कभी नही आती है. पानी की समस्या से क्षेत्र के लोग परेशान है. न क्षेत्र में पानी के टैंकरों की व्यवस्था की गई है. न ही बोरवेल सही तरीके से चल रहे है. राज्य सरकार आमजन के प्रति चिंतित नहीं है. सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए. राज्य सरकार सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने में लगी हुई है. अगर सरकार जनता की समस्या पर ध्यान नहीं देगी तो भाजपा कार्यकर्ता संघर्ष करने के लिए तैयार है. मैं क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं को संसद में उठाऊंगा. राज्य सरकार के मंत्रियों से मिलकर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details