राजस्थान

rajasthan

करौली: हिंडौन में स्वयंसेवकों ने किया पथ संचलन, जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

By

Published : Oct 14, 2019, 7:19 AM IST

करौली के हिंडौन में आरएसएस के स्वयंसेवकों ने मुख्य मार्गों और बाजारों में पथ संचलन किया. इस दौरान उनका शहर में जगह-जगह स्वागत किया गया. साथ ही स्वयंसेवकों ने विजयादशमी पर्व भी मनाया.

हिंडौन में आरएसएस, महाराजा सूरजमल स्टेडियम RSS in Hindaun, Hindaun news

हिंडौन सिटी (करौली). राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों ने रविवार को शहर के मुख्य मार्गों और बाजारों में घोष की आवाज पर कदमताल मिलाते हुए पथ संचलन किया. इस दौरान शहर के लोगों के साथ मुस्लिम समाज के लोगों ने भी स्वयंसेवकों पर पुष्प वर्षा की.

हिंडौन में आरएसएस के स्वयंसेवकों ने किया पथ संचलन

बता दें कि बयाना रोड स्थित महाराजा सूरजमल स्टेडियम में रविवार दोपहर 3 बजे गणवेशधारी स्वयंसेवक एकत्रित हुए. जहां से 3.50 बजे पथ संचालन प्रारंभ हुआ. वहीं, घोष के साथ कदमताल मिलाते हुए गणवेश धारी स्वयंसेवकों का कई स्थानों पर स्वागत द्वार लगाकर और पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. बयाना रोड, चौपड़ सर्किल, बिजली खां का चौक, घाटी बाजार , घाटी बाजार, सराफा बाजार, कटरा बाजार, रास्ते में नीम के बाजार में मुस्लिम समाज की ओर से स्वयंसेवकों पर पुष्प वर्षा की गई.

यह भी पढे़ं. करौली : गुमानो मां के दरबार में पूर्णिमा के अवसर पर उमड़ा जनसैलाब, 300 साल पुराना है इतिहास

वहीं, पथ संचलन के समापन पर स्टेडियम में सभी स्वयंसेवकों ने शस्त्र पूजन और विजयदशमी पर्व मनाया. इस मौके पर जिला प्रचारक मनोज कुमार भी उपस्थित रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details