राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 21, 2020, 12:03 PM IST

ETV Bharat / state

पत्रकारों की समस्या का समाधान करवाने के लिए 365 दिन रहूंगा तैयार : जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र लवानिया

इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट के नव नियुक्त करौली जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र लवानिया का जिले के हिंडौन शहर में पत्रकारों द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित कर सम्मान किया गया. जिसमें लवानिया ने पत्रकारों की समस्या का समाधान करवाने के लिए 365 दिन और 24 घंटे तत्पर रहने का वादा किया.

hindaun city news, pushpendra lavania hindaun, मां सरस्वती के चित्रपट हिंडौन सिटी, करौली हिंडौन सिटी की खबर
जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र लवानिया का किया गया सम्मान

करौली.जिले में इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट के नव नियुक्त करौली के जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र लवानिया के लिए जिले के हिंडौन सिटी में पत्रकारों द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित की गई. इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष को सम्मानित भी किया गया.

जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र लवानिया का किया गया सम्मान...

वहीं कार्यक्रम की शुरुआत नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने मां सरस्वती के चित्रपट के समक्ष दीप प्रज्वलित कर की. इस दौरान जिले के अनेक क्षेत्रों से आए पत्रकारों ने लवानिया का माला और साफा पहनाकर सम्मान किया. उन्हें जिलाध्यक्ष नियुक्त किये जाने पर बधाई दी. वहीं प्रदेशाध्यक्ष उपेंद्र राठौर का आभार व्यक्त किया.

पढ़ें:विश्व आर्थिक मंच की सालाना बैठक को लेकर किले में तब्दील हुआ रिसॉर्ट शहर दावोस

लवानिया ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए सदैव पत्रकार हित में कार्य करने के साथ-साथ जिले में एक पत्रकार क्लब बनवाने और पत्रकारों की सुरक्षा के प्रयास करने और सरकार द्वारा पत्रकारों के लिए चलाई गई विभिन्न योजनाओं को सुचारू कराने की बात कही.

वहीं कार्यक्रम में पत्रकार अश्विमी चोपड़ा के निधन पर उनके चित्रपट पर पुष्प अर्पित कर दो मिनट का मौन रख श्रधांजलि दी गयी. कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार दीनदयाल सारस्वत, प्रकाश चन्द शर्मा, सतीश शर्मा, पुनीत भारद्वाज, शुभम तिवारी, अनिल दत्तात्रेय और सागर शर्मा सहित अनेक पत्रकार कार्यक्रम में मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details