राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जिला कलेक्टर के नाम अतिक्रमण के खिलाफ SDM को ज्ञापन सौंप कर किया प्रदर्शन

करौली जिले के हिण्डौन सिटी में वार्ड नं 38 में हो रहे अतिक्रमण के खिलाफ अपनी आवाज़ प्रशासन तक पहुंचाने के लिए सोमवार को सैकड़ों की संख्या में वार्डवासी एसडीएम कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया.

By

Published : Jul 29, 2019, 7:23 PM IST

Atikraman mamla

हिंडौन सिटी (करौली). जिले के हिंडौन सिटी में जहाँ लोंगो ने एसडीएम कार्यालय के बाहर अतिक्रमणकारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. उसके बाद नगर परिषद के पार्षद दिनेश सैनी के नेतृत्व में लोगों ने जिला अधिकारी के नाम उपजिलाधिकारी को अतिक्रमण मामले में लिए ज्ञापन सौंपकर जल्द से जल्द अतिक्रमण हटवाने की मांग की.

नगर परिषद के पार्षद दिनेश सैनी ने बताया कि वार्ड में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मुख्य रास्तें में अतिक्रमण कर रखा है. जिससे वार्डवासी सहित, स्कूली छात्रों को विद्यालय तक पहुंचने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. यहां तक कि अगर कोई वार्डवासी बीमार हो जाये तो उसके घर तक एम्बुलेंस सेवा नही पहुंच सकती.

जिला कलेक्टर के नाम अतिक्रमण के खिलाफ एसडीएम को ज्ञापन सौंप कर किया गया प्रदर्शन

पढ़े- सपोटरा महादेव का अद्भुत चमत्कार, प्रतिमा दिन भर में तीन बार बदलती है रंग

जिससे भविष्य में मरीजों की जान जाने का खतरा बना हुआ है. पूर्व में भी नगर परिषद अधिकारी को इस समस्या से अवगत कराया लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नही हुई. उन्होंने कहा कि वो प्रशासन से ये मांग करते है कि जल्द इस समस्या का हल निकाला जाये. जिससे वार्डवासियों को परेशानियों का सामना नही करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details