राजस्थान

rajasthan

करौली : चोरी गई बोलेरो को पुलिस ने 24 घंटे में किया बरामद, चोर हुए फरार

By

Published : Feb 9, 2021, 9:55 PM IST

करौली मे श्रीमहावीरजी मंदिर के सामने से चोरी हुई बोलेरो को पुलिस ने 24 घंटे में बरामद कर लिया. लेकिन चोर मौके का फायदा उठाकर भाग निकलने में सफल हो गए. पुलिस चोरों की तलाश कर रही है.

Police recovered the stolen Bolero in karauli, करौली में चोरी हुई बोलेरो जब्त, बोलेरो को करौली पुलिस ने 24 घंटे में बरामद किया,  Bolero stolen in Karauli seized, Bolero recovered by Karauli police in 24 hours,  करौली की ताजा खबरें
पुलिस ने 24 घंटे में किया बरामद की बोलेरो

करौली. जिले के श्रीमहावीरजी थाना अंतर्गत श्रीमहावीरजी मंदिर के सामने से चोरी हुई बोलेरो को पुलिस ने 24 घंटे में बरामद कर लिया. लेकिन चोर मौके का फायदा उठाकर भाग निकलने में सफल हो गए.

श्रीमहावीरजी थानाधिकारी धर्म सिंह मीणा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की एक बोलेरो नंबर एमपी 04 सीएफ 3484 श्रीमहावीरजी मंदिर के सामने से चोरी हो गई है. जिसकी तहरीर लक्ष्मण मीणा पुत्र कमल सिंह मीणा उम्र 27 साल जाति मीणा निवासी नाईहेड़ी थाना कुरावर जिला राजगढ़ (मध्यप्रदेश) ने थाने में उपस्थित होकर पेश की. सूचना मिलते ही पुलिस ने चारों ओर नाकाबंदी करवाई और उच्च अधिकारियों को सूचित किया.

पढ़ें- जयपुर पुलिस एक्शन : मनीष सैनी गैंग का पर्दाफाश...राजू ठेठ गैंग का हथियार सप्लायर गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत टेलीफोन टीम गठित कर चोरी की गई बोलेरो की घटना को ट्रेस करने के निर्देश दिए और गठित टीम ने विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों का पता लगाने का प्रयास किया गया. चोरी गई बोलेरो की सूचना के कैमरी इलाके की तरफ जाने की प्राप्त होने पर श्रीमहावीरजी थानाधिकारी और गठित टीम ने तलाश की और थानाधिकारी नादौती को नाकाबंदी करने को सूचित किया.

गठित टीम और नादौती थाना अधिकारी ने की गई नाकेबंदी पर संदिग्धों की तलाश की. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध व्यक्तियों के घरों पर बोलेरो एवं चोरों का पता लगाने का प्रयास किया गया. जिस पर चोरी हुई बोलेरो को नादौती थाना क्षेत्र के गांव भोटवाड़ा के हार से लावारिस अवस्था में बरामद किया. चोर पुलिस की सक्रियता के डर से मौके का फायदा उठाकर भाग निकलने में सफल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details