राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लॉकडाउन की सख्ती से पालना के लिए पुलिस के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च, आमजन को किया जागरूक।।

करौली में कोरोना के बढ़ते संक्रमण और सोमवार से प्रदेश में लॉकडाउन के आदेश लागू होने के बाद लॉकडाउन की सख्ती से पालना करवाने के लिए जिले भर के पुलिस अधिकारियों और पुलिस जवानों ने फ्लैग मार्च निकाला. साथ ही लोगों को कोरोना गाइडलाइन की पालना करने के प्रति जागरुक किया गया.

By

Published : May 10, 2021, 2:03 AM IST

लॉकडाउन की सख्ती से पालना  राजस्थान में लॉकडाउन  करौली न्यूज  करौली पुलिस  पुलिस का फ्लैग मार्च  Police flag march  Karauli Police  Karauli News  Lockdown in rajasthan  Strictly lockdown
पुलिस ने निकाल फ्लैग मार्च

करौली.कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की लगातार हो रही बढ़ोतरी पर रोकथाम एवं नियंत्रण पाने के लिए राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा पिछले दिनों 10 मई से प्रदेश में लॉकडाउन लगाने की घोषणा की थी. उसके बाद डीजीपी के द्वारा दिए गए आदेशों की पालना करते जिले का पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से सख्ती के साथ लॉकडाउन की पालना करवाने के लिए तैयार हो गया है.

पुलिस ने निकाल फ्लैग मार्च

दरअसल, कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण पर नियंत्रण पाने के लिए राजस्थान सरकार हर संभव कोशिश करते हुए विभिन्न प्रकार के प्रबंध करने के साथ समय-समय पर कोरोना गाइडलाइन जारी करते हुए लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के प्रयास कर रही है. इसी क्रम में राजस्थान सरकार के द्वारा पहले जन अनुशासन पखवाड़ा चलाया गया उसके बाद महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा चलाया गया. लेकिन हालात काबू में नहीं आने और लगातार स्थिति बिगड़ने के बाद गत दिनों प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत ने राजस्थान में 10 मई से लॉकडाउन लगाने की घोषणा कर दी. ताकि कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सके.

यह भी पढ़ें:सीएम Gehlot ने ली Corona प्रबंधन समीक्षा बैठक, कहा- लॉकडाउन की हो सख्ती से पालना

कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए 10 मई से यानी की सोमवार से प्रदेश भर में लगाए जा रहे हैं लॉकडाउन कि लोगों के बीच सख्ती से पालना करवाने के लिए जिला मुख्यालय सहित जिले के उपखंड मुख्यालय हिंडौन सिटी मंडरायल नादौती टोडाभीम सपोटरा आदि स्थानों पर पुलिस अधिकारियों एवं पुलिस जवानों के द्वारा फ्लैग मार्च निकालते हुए लोगों को कोरोना महामारी से बचने के प्रति जागरुक करते हुए घरों में रहने की अपील की गई. इस अवसर पर पुलिस जवानों के द्वारा शहर की भीतरी कॉलोनियों सहित प्रमुख बाजार की सड़कों पर फ्लैग मार्च निकालते हुए लोगों को सरकार द्वारा जारी कोविड-19 का पूर्ण रुप से पालन करने का संदेश दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details