राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 12, 2021, 3:50 PM IST

ETV Bharat / state

करौली: महिला से ठगी करते वक्त दो ATM चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, 70 एटीएम कार्ड जब्त

करौली मे बैंक से एक महिला द्वारा पैसे निकालते वक्त ठगी की फिराक में पहुंचे दो एटीएम चोर को पुलिस ने दबोचा है. दोनों एटीएम चोर उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी बताए गए हैं. पुलिस ने चोरों से 70 एटीएम कार्ड और रुपए सहित अन्य सामान को बरामद किया है. फ़िलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

ATM thieves in karauli  karauli news  karauli crime  crime news  atm loot  करौली न्यूज  करौली में क्राइम  महिला से ठगी  ATM चोर  ATM Chor  Cheating woman
70 एटीएम कार्ड जब्त

करौली.गुलाब बाग स्थित पीएनबी बैंक से एक महिला द्वारा पैसे निकालते वक्त ठगी की फिराक में पहुंचे दो एटीएम चोर को पुलिस ने दबोचा है. दोनों एटीएम चोर उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी बताए गए हैं. पुलिस ने चोरों से 70 एटीएम कार्ड और रुपए सहित अन्य सामान को बरामद किया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद कार्यवाहक एसपी प्रकाश चन्द्र, डीएसपी मनराज मीना कोतवाली थाने पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. फ़िलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

70 एटीएम कार्ड जब्त

डीएसपी मनराज मीना ने बताया, पीड़िता लांगरा थाने के बुगडार गांव निवासी आरती कहार हाल निवासी इंदिरा कॉलोनी है. वह अपने बालक को गोदी में लेकर गुलाब बाग स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम से रुपए निकालने गई थी. इसी दौरान वहां मौजूद दो युवकों ने उसे झांसा देकर कार्ड बदल लिया. कार्ड बदलने के बाद महिला को एटीएम खराब होने की बात कहकर अन्य एटीएम से पैसा निकालने भेज दिया.

यह भी पढ़ें:CM सिटी में गैंग वार: दो गुट आपस में भिड़े, एक की चाकू लगने से हालत गंभीर

बाद में महिला के एटीएम कार्ड करीब 16 हजार रुपए की राशि विड्रोल कर ली. महिला द्वारा अन्य एटीएम मशीन से पैसे नहीं मिलने पर अपने पति को जानकारी दी गई. पति ने बताया कि एटीएम से 16 हजार रुपए निकालने का मैसेज आया. इसके बाद महिला को अपने साथ हुई ठगी का पता चला और वह वापस पीएनबी बैंक के एटीएम पहुंची. महिला को वापस आता देखकर वहां मौजूद दोनों आरोपी युवक भागने लगे.

यह भी पढ़ें:भरतपुर: जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर स्थित पेट्रोल पंप पर 20 हजार रुपए की लूट

महिला ने आरोपियों को भागता देख शोर मचा दिया. महिला के शोर मचाते ही वहां मौजूद लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया तथा एक अन्य युवक का वाहनों से पीछा कर उसे भी पकड़ लिया. महिला के साथ हुई ठगी की जानकारी मिलते ही लोग नाराज हो गए और उन्होंने आरोपियों की धुनाई कर दी. सूचना पर मासलपुर चुंगी पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल ऋषिकेश ने आरोपियों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर कोतवाली थाने मे पहुंचाया.

आरोपियों की पहचान सोनू धोबी निवासी कालिंदी आगरा और प्रेम राठौर निवासी कालिंदी आगरा के रूप मे हुई है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से करीब 70 एटीएम कार्ड, आरोपियों के आधार कार्ड, पेन कार्ड आईडी, एक पावर बाइक भी बरामद की है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details