राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 27, 2021, 12:08 PM IST

ETV Bharat / state

करौली में लूट और अपहरण मामले में 9 साल से फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार

करौली पुलिस ने लूट और अपहरण के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को पीसी रिमांड पर भेज दिया.

Karauli crime news, करौली न्यूज
करौली में लूट और अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

करौली. पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लूट और अपहरण के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है. आरोपी 9 साल से फरार चल रहा था. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

करौली में लूट और अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

सपोटरा थानाधिकारी बनवारी लाल मीणा ने बताया कि थाना हाजा के पुराने प्रकरणों के वांछित मुलजिम की गिरफ्तारी के लिए वर्ष 2012 से लूट और अपहरण के मामले में फरार चल रहे आरोपी रामराज की तलाश के लिए टीम गठित की गई थी. जिसको गठित टीम की ओर से बयाना बस स्टैंड जिला भरतपुर से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश करने पर न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज कुमार मीणा ने आरोपी को पीसी रिमांड पर सौंपा है.

यह भी पढ़ें.दौसा: नाबालिग से बलात्कार के मामले में 2 आरोपियों को आजीवन कारावास

यह था पूरा मामला

जानकारी के अनुसार 9 अप्रैल 2012 को पर्चा बयान में मुनेश पुत्र कलुआराम निवासी गोविंदपुरा थाना कुडगांव का थाना हाजा पर प्रकरण पंजीबद्ध हुआ था. जिसमें उसने बताया कि 8 अप्रैल 2012 को पीड़ित से आरोपी ट्रैक्टर-ट्रॉली छीन कर ले गए और उसे बंधक बनाकर डीआई गाड़ी में डालकर तालचिडा की घाटी थाना इलाका नादौती में हाथ पैर बांधकर पटक गए थे. जिस पर मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश और तलाश शुरू की गई.

यह भी पढ़ें.जयपुर: अवैध हथियारों के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद

पुलिस इस मामले में पहले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर चुकी है. इस प्रकरण में मुलजिम रामराज गुर्जर पुत्र महाराज सिंह निवासी सहदपुर थाना महुआ जिला दौसा (राज.) मामले में पिछले 9 साल से फरार चल रहा था. जिसको बयाना बस स्टैंड जिला भरतपुर से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी को सिविल न्यायालय सपोटरा में पेश किया गया, जहां से न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज कुमार मीणा ने आरोपी को पीसी रिमांड पर पुलिस को सौंपा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details