राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 21, 2021, 11:26 PM IST

ETV Bharat / state

करौली: नगर परिषद में मनोनीत पार्षदों ने लिया शपथ, कोविड वैक्सीनेशन और स्वच्छता के लिए SDM ने दिलाया संकल्प

करौली नगर परिषद में मनोनीत पार्षदों को एसडीएम दफ्तर में सामूहिक रूप से शपथ दिलाई गई. साथ ही शहरी क्षेत्र के विकास और जनहित के मुद्दों और जनसमस्याओं का प्राथमिकता से ध्यान देने के अलावा कोरोनाकाल में वैक्सीनेशन और स्वच्छता के प्रति जनजागरुकता बढ़ाने का संकल्प दिलाया गया.

Karauli Municipal Council, Oath ceremony in Karauli
मनोनीत पार्षदों ने लिया शपथ

करौली.करौली नगर परिषद में हाल ही में राज्य सरकार की ओर से मनोनीत किए आठ पार्षदों में से संदीप डागर को छोड़कर सातों पार्षदों ने सोमवार को शपथ ग्रहण की. एसडीएम दफ्तर में उपखंड मजिस्ट्रेट देवेंद्रसिंह परमार ने नियमानुसार दिव्यांग पार्षद मंगतू प्रजापत, महिला पार्षद प्रवेशदेवी डागुर सहित सभापति पुत्र अमीनुद्दीन, इकबाल अहमद पठान, अब्दुल मजीद, कल्याण माली और प्रभाव चौधरी को सामूहिक रूप से शपथ दिलाई. साथ ही शहरी क्षेत्र के विकास और जनहित के मुद्दों व जनसमस्याओं का प्राथमिकता से ध्यान देने के अलावा कोरोनाकाल में वैक्सीनेशन और स्वच्छता के प्रति जनजागरुकता बढ़ाने का संकल्प भी दिलाया.

शपथ ग्रहण कार्यक्रम में नवमनोनीत पार्षदों का नगर परिषद के आयुक्त नरसी मीना ने माला और पुष्पगुच्छ भेंटकर बधाई दी. एसडीएम देवेंद्रसिंह परमार ने सभी पार्षदों को राज्य सरकार की ओर से दी गई जिम्मेदारी का पूर्ण ईमानदारी और कर्त्तव्यनिष्ठा से निर्वहन करने, जनकल्याणकारी योजनाओं का गरीब, जरूरतममंद पात्र व्यक्तियों तक लाभ पहुंचाने में योगदान देने की बात कही.

पढ़ें-करौली: नगर परिषद में भ्रष्टाचार और मूलभूत सुविधाओं के अभाव को लेकर पार्षदों ने किया प्रदर्शन

कोविड-19 के इस दौर में टीकाकरण के प्रति लोगों को जागरुक करने, भ्रांतियां दूर करने और गंदगी नहीं फैलाने के साथ ही स्वच्छता पर भी बल देने की आवश्यकता बताई. इस पर पार्षदों ने भी बिजली, पानी, सड़क आदि मूलभूत मुद्दों के अलावा नगर परिषद की गतिविधियों में सकारात्मक सोच के साथ सार्थक सहभागिता निभाने की बात कही.

शपथ लेने के बाद पार्षदों ने करौली विधायक लाखनसिंह का धन्यवाद व आभार जताते हुए कहा कि उनके विश्वास और उम्मीदों पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे. शपथ ग्रहण कार्यक्रम में इन पार्षदों के साथ कई प्रमुख लोग और निकाय के अधिकारी और कार्मिक भी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details