राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हिण्डौन सिटी के चर्चित रजनी हत्याकांड मामले में आरोपियों को मिली आजीवन कारावास की सजा

करौली जिले के हिण्डौन सिटी में 2015 के चर्चित रजनी हत्याकांड ममाले में अदालत ने दो आरोपितों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है.

By

Published : May 29, 2019, 11:06 PM IST

करौली जिले के चर्चित रजनी हत्याकांड मामले में पीड़ितों को मिला इंसाफ

हिण्डौन सिटी (करौली). जिले के चर्चित रजनी हत्याकांड मामले में कोर्ट ने 4 साल बाद चारों आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. यह हत्या लूट के इरादे से की गई थी जिसमें पीड़ित परिवार को न्याय मिल सका है.

एडीजे कोर्ट संख्या- 2 के अपर लोक अभियोजक एडवोकेट जितेन्द्र खैमरिया ने बताया कि अग्रसेन कालोनी निवासी किशन सिंह सोनी ने तीन सितम्बर 2015 को मामला दर्ज काराया कि वह सोने चांदी के आभूषन का व्यापार करता है. तीन सितम्बर 2015 को अपने निजी कार्य से बयाना गया हुआ था. घर पर उसकी बहन रजनी अकेली थी.

VIDEO : रजनी हत्याकांड मामले में हत्यारों को मिली आजीवन कारावास की सजा

शाम को घर लौटा तो देखा कि खून से सना हुआ शव मिला साथ ही घर में रखी लगभग बीस किलो सोने चांदी के आभूषण भी गायब मिले. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डॉग स्कायड की मदद से दो आरोपी भूपेश सोनी व आरिफ खान को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने उनके पास से सोने चांदी के आभूषण व पिस्टल बरामद की. न्यायाधीश रविकांत जिंदल ने गवाहो और सबूतो के आधार पर आरोपित भूपेश सोनी व आरिफ खान लूट व हत्या के मामले में दोषी करार देते हूए अजीवन कारावास सजा सुनाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details