राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली: मोबाइल वैन को दिखाई हरी झंडी, वैक्सीनेशन के लिए लोगों को करेंगे जागरूक

कोरोना वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से भाजपा की ओर से मोबाइल वैन संचालित की जा रही है. इस वैन को पार्टी पदाधिकारियों ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

By

Published : May 6, 2021, 6:23 PM IST

Updated : May 6, 2021, 7:26 PM IST

karauli news, corona vaccination
मोबाइल वैन को दिखाई हरी झंडी

करौली. जिले में कोरोना वैक्सीनेशन कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से आमजन को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने के लिए एक मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. मोबाइल वैन जिलेभर के गांवों और ढाणियों में जाकर आमजन को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करेगी.

यह भी पढ़ें-जालोर में 4 साल का बच्चा बोरवेल में गिरा, राहत एवं बचाव कार्य शुरू

कोरोना वैक्सीनेशन के लिए जागरूकता अभियान

कार्यक्रम के जिला प्रभारी वीरेंद्र मित्तल ने बताया कि वैक्सीनेशन जागरूकता अभियान वैन के माध्यम से जिले के ढाणी-ढाणी पर रह रहे आम नागरिक को वैक्सीनेशन से होने वाले सुरक्षा चक्र के बारे में अवगत कराया जाएगा. आमजन को प्रेरित किया जाएगा कि यदि समय रहते वैक्सीन लगवा लेते हैं तो इस महामारी में अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकेंगे.

लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील

वैक्सीनेशन के युवा मोर्चा के जिला प्रभारी कृष्णा गुलपारिया ने कहा कि समस्त युवा वर्ग से अपील है कि सभी लोग वैक्सीनेशन कराएं. वैन को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रहलाद सिंघल और करौली जिले के पूर्व जिला अध्यक्ष रमेश राजोरिया ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

Last Updated : May 6, 2021, 7:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details