राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 2, 2020, 10:14 PM IST

ETV Bharat / state

करौलीः बदमाशों ने दिव्यांग के साथ की बदसलूकी, पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप

जिले के सदर थाना क्षेत्र के कोटरा ढहर के आगर्रिया का पुरा गांव निवासी एक दिव्यांग ने एसडीओ को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में बताया गया कि गांव के ही कुछ दबंगों द्वारा उसे परेशान किया जा रहा है. इस मामले को लेकर कई बार पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया.

Karauli News, Hindon City News, misbehaves with Divyang
दिव्यांग के साथ बदसलूकी का मामला...

हिंडौन सिटी (करौली). जिले के सदर थाना क्षेत्र के कोटरा ढहर के आगर्रिया का पुरा गांव निवासी एक दिव्यांग ने एसडीओ को ज्ञापन देकर दबंगों की कारगुजारी से अवगत कराते हुए आवश्यक कार्रवाई की मांग की है.

दिव्यांग के साथ बदसलूकी का मामला...

पीड़ित दिव्यांग शेर सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले रविवार को वह पत्नी के साथ छप्परपोश में बैठा थे. तभी गांव के कुछ दबंग आए और उन्होंने जमीन खाली नहीं करने का उलाहना देते हुए गाली गलौज करने लगे. पीड़ित ने बताया इतना ही नहीं बदमाशों ने उसकी पत्नी के कपड़े तक फाड़ दिए. चीख-पुकार सुनकर कुछ ग्रामीण एकत्र हो गए.

पढ़ेंःकपासन पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर बदमाश, दोनों पर कई राज्यों में प्रकरण दर्ज

ग्रामीणों के आने पर बदमाशों ने पीड़ित की पत्नी को छोड़ दिया. पीड़ित ने बताया कि हमलावर उसकी पूजा सामग्री की दुकान का सारा माल ट्रैक्टर में भरकर ले गए और छप्परपोश में आग लगा दी. इस मामले में सदर थाने में नामजद मामला दर्ज करवा दिया गया, लेकिन पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

पढ़ेंःकामां में बदमाशों ने बाइक सवार युवक पर की फायरिंग, गंभीर घायल

इस मामले में बुधवार को पीड़ित शेर सिंह ने एसडीओ सुरेश यादव को ज्ञापन देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है. इसके साथ ही इस मामले में मिशन कांशीराम और बहुजन समाज पार्टी के कायकर्ताओं ने उप जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details