राजस्थान

rajasthan

लापता युवक की बरामदगी नहीं होने पर व्यापारियों ने बंद किया बाजार, SDM को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Dec 26, 2019, 7:52 PM IST

जिले के मंडरायल कस्बे से गायब हुए युवक का पता नहीं चलने पर कस्बे के व्यापारियों ने गुरुवार को अपनी दुकानें बंद कर प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया. साथ ही व्यापारियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा कर युवक की जल्द बरामदगी की मांग की है. व्यापारियों ने कहा कि अगर युवक की जल्द बरामदगी नहीं हुई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

व्यापारियों ने सौंपा ज्ञापन, Traders submitted memorandum
व्यापारियों ने सौंपा ज्ञापन

करौली. जिले के मंडरायल कस्बे में पांच दिन से लापता हुए एक युवक का सुराग नहीं मिलने पर कस्बे के व्यापारियों ने गुरुवार को अपनी दुकानें बंद कर विरोध जताया. साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान उन्होंने युवक की जल्द बरामदगी की मांग की है.

व्यापारियों ने विरोध में बंद किया बाजार

व्यापारियों ने बताया की 21 दिसंबर को कस्बे के हनुमान पाड़ा निवासी युवक दिलीप कुमार पुलिस थाने के सामने स्थित देवी मां के मंदिर पर दर्शन करने गया था. लेकिन घर नहीं पहुंचा जिस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. लेकिन उसका पता नहीं सका.

पढ़ें- कोटा जिला परिषद घूसकांड: जिला प्रमुख को पूछताछ के लिए ACB ने किया तलब

जिसके बाद 23 दिसंबर को थाने में मामला दर्ज करवा गया. लेकिन पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस युवक का पता नहीं लगा पाई. जिसके विरोध में कस्बे के व्यापारी वर्ग ने बाजार को बंद कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया है. साथ ही SDM को ज्ञापन सौंप कर युवक की शीघ्र बरामदगी की मांग की.

व्यापारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पुलिस ने युवक को जल्द बरामद नहीं किया तो लोग उग्र आंदोलन करेंगे. जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. वहीं, मामले को लेकर थाना अधिकारी महेंद्र सिंह चौधरी ने बताया की लापता युवक दिलीप गुप्ता की डांग क्षेत्र के कई जगहों पर तलाश की गई. लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला. फिलहाल उसकी तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details